close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व प्रधान सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सहित डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची गई और जांच में जुट गई.

मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व प्रधान सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या
पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है.

नई दिल्ली/ मथुरा: मथुरा के थाना राया इलाके में तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. जानकारी के मुताबिक, अलग-अलग खेतों पर सुरक्षा के लिए सो रहे ग्रामीणों की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल इस तिहरे हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया गया. इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है, वहीं मृतकों के घरों में भी कोहराम मचा है.  

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सहित डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची गई और जांच में जुट गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में पुरानी रंजिश होने की भी जांच कर रही है. मृतकों में पूर्व प्रधान ओर पूर्व फोजी भी शामिल बताये जा रहे है. पुलिस टीम घटना की जांच में जुट गई है.

Triple Murder in Mathura, Police starts investigation

ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में दहशहत फैल गई है. सोमवार (18 जून) को देर रात हथियार बंद बदमाशों ने सुन्दर सिंह जाट, भंवर सिंह जाट और पूर्व ग्राम प्रधान सत्यप्रकाश जाट की गोली मारकर हत्या कर दी. सत्यप्रकाश का शव खेत में मिला जबकि सुन्दर का शव घर में और भंवर सिंह का शव घेर में मिला. प्रथम दृष्टया हत्या का कारण रंजिश बताया गया है. जानकारी के मुताबिक, सुन्दर सिंह और भंवर सिंह एक ही परिवार के हैं.