UP: ट्रिपल मर्डर की घटना से शामली में सनसनी, घर से अभी भी गायब है 10 साल का मासूम

पूरे मामले में जनपद शामली के पुलिस कप्तान विनीत जायसवाल का कहना है कि हत्या के कारणों का पता करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

UP: ट्रिपल मर्डर की घटना से शामली में सनसनी, घर से अभी भी गायब है 10 साल का मासूम
बताया जा रहा है कि अजय पाठक का एक 10 वर्षीय बेटा घर से अभी तक गायब है.

श्रवण पंडित/शामली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जनपद में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) से सनसनी फैल गई. बदमाशों ने यहां घर में घुसकर एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने पति, पत्नी और उनकी बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. उधर, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरु कर दी है.

मामला, जनपद शामली के पॉश एरिया पंजाबी कॉलोनी का है. जहां भजन गायक अजय पाठक नाम के एक बड़े गायक, उनकी पत्नी स्नेहा और बेटी वसुधंरा की हत्या कर दी गई. बदमाशों ने धारदार हथियार से तीनों पर वार किए.

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस कप्तान भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों शवों को कब्जे में लेकर, आगे की कार्रवाई शुरु कर दी. बताया जा रहा है कि अजय पाठक का एक 10 वर्षीय बेटा घर से अभी तक गायब है.

वहीं, इस पूरे मामले में जनपद शामली के पुलिस कप्तान विनीत जायसवाल का कहना है कि हत्या के कारणों का पता करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. कई एंगल्स से मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने का प्रयास चल रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.