उन्नाव में ट्रिपल मर्डर, तालाब किनारे मिला मां और 2 बेटियों का शव
Advertisement

उन्नाव में ट्रिपल मर्डर, तालाब किनारे मिला मां और 2 बेटियों का शव

यूपी के उन्नाव में एक साथ तीन शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना औरास थाना क्षेत्र के पूरन खेड़ा गांव की है. यहां गांव के ही सूखे पड़े तालाब में मंगलवार सुबह एक महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिलने के बाद गांव में दहशत फैल गई.

प्रतीकात्मक फोटो

दयाशंकर/ उन्नाव: यूपी के उन्नाव में एक साथ तीन शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना औरास थाना क्षेत्र के पूरन खेड़ा गांव की है. यहां गांव के ही सूखे पड़े तालाब में मंगलवार सुबह एक महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिलने के बाद गांव में दहशत फैल गई. पुलिस के मुताबिक तीनों की हत्या गला दबाकर की गई है और बाद में उनके शव को तालाब के किनारे लाकर फेंका गया है.

महिला का पति और देवर हिरासत में 
घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी विक्रांत वीर और एएसपी धवल जायसवाल समेत तीन थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस का मानना है कि तीनों मृतकों की हत्या गला दबाकर की गई है. पुलिस हत्या के मामले को पारिवारिक मान रही है. पारिवारिक विवाद का मामला मानकर पुलिस ने मृतक महिला के पति और देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इसके अलावा डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम की मदद से हत्या की परतें खोलने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और उनकी रिपोर्ट आने का इंतजार हो रहा है.

इसे भी पढ़ें: राजस्थान से आए टिड्डी दल का झांसी में हमला, घबराए लोगों ने बंद किए घरों के दरवाजे 

कपड़े से फंदा लगाकर की गई हत्या
एएसपी विक्रांतवीर के मुताबिक तीनों शवों के गले में कपड़े का फंदा मिला है, ऐसे में माना जा रहा है उनकी हत्या फांसी का फंदा लगाकर की गई है. महिला की दोनों बेटियों की उम्र 4 और 8 साल है. पुलिस का कहना है कि सभी को पहले गला दबाकर मारा गया है और फिर शवों को तालाब के किनारे फेंका गया. ऐसे में हत्या में एक से ज्यादा लोगों के शामिल होने की आशंका है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news