अयोध्या में तीन तलाक का एक और मामला आया सामने, फोन पर दिया तलाक
Advertisement

अयोध्या में तीन तलाक का एक और मामला आया सामने, फोन पर दिया तलाक

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) शहर में तीन तलाक (triple talaq) का एक और मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) शहर में तीन तलाक (triple talaq) का एक और मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक कोतवाली नगर के अंतर्गत आने वाले बछड़ा सुल्तानपुर मोहल्ले की रहने वाली मुस्लिम महिला (Muslim Woman) चमन बानो को उसके शौहर ने दिल्ली (Delhi) से फोन पर तलाक (divorce) दे दिया. महिला ने अपने पति (Husband) के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने व मुस्लिम महिला विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा अधिनियम के तहत कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आपको बता दें कि पीड़िता का निकाह 1 अप्रैल 2018 को आमिर खान निवासी सुंदर नगर थाना नंद नगरी उत्तर पूर्वी दिल्ली के साथ हुआ था. निकाह (Nikah) के कुछ दिन बाद ही चमन बानो का पति आमिर कम दहेज (dowary) लाने का आरोप लगाते हुए प्रताड़ित करने लगा. 20 जुलाई 2018 को आमिर खान अपनी बीवी को मारपीट कर गर्भावस्था में दिल्ली (Delhi) से लाकर फैजाबाद (Faizabad) रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर छोड़ कर भाग गया था. जिसके बाद वह किसी तरह अपने मायके पहुंची और अपनी सारी कहानी अपने मायके वालों को बताई.

देखें लाइव टीवी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 6 दिसंबर 2018 को चमन बानो एक पुत्री को भी जन्म दिया. 7 अगस्त 2019 को रात में लगभग 10 बजे आमिर खान ने अपनी पत्नी से लड़ाई करते हुए फोन पर तीन तलाक (triple talaq) दे दिया. मामला अब पुलिस के पास है.

Trending news