पति ने फोन पर दिया बीबी को तीन तलाक, फिर पत्नी की बहन से ही रचा ली दूसरी शादी
Advertisement

पति ने फोन पर दिया बीबी को तीन तलाक, फिर पत्नी की बहन से ही रचा ली दूसरी शादी

इस मामले पर एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि दनकौर से आई इस महिला ने अपने पति पर तलाक देने और उसे जान से मारने की धमकी की शिकायत दी है.

(सांकेतिक तस्वीर)

ग्रेटर नोएडा: तीन तलाक के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा कड़ा कानून बनाए जाने के बाद भी ऐसे मामलों पर रोक लगती नजर नहीं आ रही है. ताजा मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा में सामने आया है. यहां एक पति ने फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. वहीं, इसके बाद आरोपी ने पत्नी की छोटी बहन को बहला-फुसलाकर दिल्ली के कोर्ट में ले जाकर उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली.

इसकी जानकारी कुछ समय बाद पत्नी को हुई तो, उसने कोर्ट में हुई शादी को नाजायज बताकर शादी खारिज कर दी. जिसके बाद पति अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दे रहा है. पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांचकर कार्रवाई करने की बात कही है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में रहने वाली पीड़िता ने शिकायत की है कि उसके शौहर ने उसे फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. शमसुद्दीन नाम का शौहर अब अपनी दो बेटी और बेटे समेत पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता. इसी बीच उसने अपनी साली के साथ धोखे से दिल्ली में कोर्ट मैरिज कर ली. इस बात की जानकारी जब पत्नी को हुई तो, उसने कोर्ट में अपील कर मैरिज को खारिज करवा दिया. अब शौहर अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दे रहा है. पीड़िता का आरोप है कि उसके शौहर ने उसे भी धोखा दिया और उसकी छोटी बहन को भी धोखा दिया है. पीड़िता पुलिस दफ्तर में पुलिस अधिकारियों से इंसाफ मांग रही है.

वहीं, इस मामले पर एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि दनकौर से आई इस महिला ने अपने पति पर तलाक देने और उसे जान से मारने की धमकी की शिकायत दी है. इस पूरे मामले को फैमिली सेल में भेजा जा रहा है और जांच कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, पुलिस ने फैमिली सेल में मामले को भेज दिया है और जांचकर दोषी पति के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है.

Trending news