लॉकडाउन में नहीं चला कारोबार, सूदखोर से परेशान शख्स ने पत्नी और दो बच्चों समेत खाया जहर

आगराः शाहपुरा थाना क्षेत्र के ग्यासपुरा में सूदखोर से परेशान होकर एक दंपति ने अपने बच्चों समेत जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की है. पीड़ित परिवार ने सामूहिक खुदकुशी से पहले वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजा.

लॉकडाउन में नहीं चला कारोबार, सूदखोर से परेशान शख्स ने पत्नी और दो बच्चों समेत खाया जहर
शाहपुरा थाना

आगराः शाहपुरा थाना क्षेत्र के ग्यासपुरा में सूदखोर से परेशान होकर एक दंपति ने अपने बच्चों समेत जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की है. पीड़ित परिवार ने सामूहिक खुदकुशी से पहले वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजा. मोबाइल पर वीडियो देख रिश्तेदार तुरंत पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर दंपति और दोनों बच्चों को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया. सभी का इलाज जारी है.  

हमीरपुर में फौजी और पुलिसवालों के बीच थाने के अंदर मारपीट

ग्यासपुरा के रहने वाला दीपक कुमार जूता कारीगर है. एक साल पहले दीपक ने सूदखोर से 1.5 लाख रुपये दस फीसदी ब्याज की दर पर उधार लिए थे. लॉकडाउन में काम बंद होने से वजह से दीपक सूदखोर को ब्याज नहीं दे पाया. आरोप है कि ब्याज नहीं मिलने से सूदखोर और उसके साथी आए दिन उसके घर आकर धमकी रहे थे. आरोप ये भी है कि सूदखोर के लोगों ने उनके साथ कई बार मारपीट भी की है. दीपक के परिजनों के मुताबिक उसने मामले की शिकायत शाहगंज थाने में की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

लखनऊ में मेडिकल कॉलेज की डॉक्टर का पंखे पर लटकता मिला शव, तीन महीने पहले हुई थी शादी

सूदखोर की दबंहई से परेशान दीपक ने अपना मकान भी बेच दिया है. सूदखोर ने 23 सितंबर की शाम अपने घर पर हिसाब करने के लिए दीपक को बुलाया था. आरोप है कि दीपक और उसकी पत्नी जैसे ही वहां पहुंचे बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की गई. इतना ही नहीं खाली स्टांप पेपर पर जबरन साइन भी करा लिए. आरोप है कि सूदखोर के लोगों ने धमकी देकर उससे कहलवाया गया कि वह तीन लाख रुपये 10 फीसद ब्याज पर उधार लिया है, जो  वह 28 अक्टूबर 2020 तक वापस कर देगा.

WATCH LIVE TV