अलीगढ़: ट्रक ने टूरिस्ट बस को मारी टक्कर, चार की मौत
Advertisement

अलीगढ़: ट्रक ने टूरिस्ट बस को मारी टक्कर, चार की मौत

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायलों को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में शनिवार को तेज रफ्तार ट्रक ने एक टूरिस्ट बस को टक्कर मार दी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 घायल हो गए. ये दुर्घटना टप्पल में यमुना एक्सप्रेस पर हुई.
जानकारी के मुताबिक, बस नई दिल्ली से आगरा जा रही थी. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया.  

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायलों को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना टप्पल इलाके के गौरोला की है. जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ एक्सप्रेस-वे पर एक यात्रियों से भरी बस की ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल बताए जा रहे है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायलों को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फिलहाल पुलिस और एक्सप्रेस-वे के कर्मचारियों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बस और ट्रक को क्रेन की मदद से हटाया जा रहा है. मृतक के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि बिहार के मुंगेर से सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह बेटे आशुतोष की सड़क हादसे में मौत हो गई. आशुतोष की मौत ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में हुई है. यह एक्सप्रेसवे थाना एरिया की घटना है. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ जब आशुतोष नोएडा एक्सप्रेस वे से वापस लौट रहे थे और इस दौराव उनकी कार डिवाइडर से टकरा जाने के बाद पलट गई . हादसे के तुरंत बाद आशुतोष को जेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, मगर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Trending news