UP: खनन माफियाओं का दुस्साहस, ट्रक चेक करने पहुंचे SDM को जान से मारने की कोशिश
Advertisement

UP: खनन माफियाओं का दुस्साहस, ट्रक चेक करने पहुंचे SDM को जान से मारने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के जालौन में जांच करने पहुंचे एसडीएम की गाड़ी को मौरंग से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी.

सांकेतिक तस्वीर.

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में खनन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे प्रशासनिक अधिकारियों के ऊपर भी जानलेवा हमला करने से नही चूक रहे. मौरंग लदे ट्रकों की चेकिंग के दौरान शुक्रवार सुबह एसडीएम सालिग्राम की जान पर बन आई.

कोतवाली के बंगरा गांव के पास करीब पांच बजे राजस्थान के नंबर वाले ट्रक ने पीछा करने पर उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. इस घटना में एसडीएम तो बच गए लेकिन स्टाफ के दो अन्य लोग जख्मी हो गए.

पुलिस ने ट्रक को जालौन कोतवाली के पास पकड़ लिया लेकिन चालक भाग निकला. एसडीएम के चालक साबिर खां ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. मामला माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के जालौन-बंगरा मार्ग का है.

एडीएम सालिकराम को सूचना मिली कि मध्य प्रदेश से ओवरलोडेड बालू के ट्रक निकाले जा रहे हैं. मौके पर पहुंचे एसडीएम ने एक ट्रक को चेक करना चाहा. लेकिन उनकी गाड़ी को देखते ही ट्रक चालक ने रफ्तार तेज कर दी.

एसडीएम ने जब ट्रक का पीछा करना शुरू किया तो ट्रक चालक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. इस घटना में एसडीएम बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को तो पकड़ लिया.

लेकिन ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. माधौगढ़ इंस्पेक्टर जेपी पाल का कहना है कि ट्रक सीज कर दिया गया है. ट्रक मालिक इटावा का बताया जा रहा, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

Trending news