बांदा में ट्रक-रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत, 9 लोगों की मौत, कई घायल

हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. हादसा तिंदवारी थाना क्षेत्र के सैमरी नाला के पास हुआ. 

बांदा में ट्रक-रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत, 9 लोगों की मौत, कई घायल
हादसा तिंदवारी थाना क्षेत्र के सैमरी नाला के पास हुआ.

बांदा: बांदा (Banda) में ट्रक और रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत (Truck-roadways bus collided) हो गई. दर्दनाक हादसे में अब तक 9 लोगों के मारे जाने की खबर है. वहीं, कई लोग अभी गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. हादसा तिंदवारी थाना क्षेत्र के सैमरी नाला के पास हुआ. 

बताया जा रहा है कि बस में करीब 45 यात्री सवार थे. बस फतेहपुर से बांदा आ रही थी, तभी तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा चौकी के पास उसकी टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गई. हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

घायलों को पुलिस ने डायल100 की गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर रूप से घायल लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

वहीं, पुलिस से मृतकों के शवों को कब्जे में लोकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसा कैसे हुआ इस बारे में पुलिस ने अभी कोई बयान जारी नहीं किया.