आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दो भीषण हादसे, 7 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल
Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दो भीषण हादसे, 7 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल

मैनपुरी जिले के करहल थानाक्षेत्र के पास दिल्ली से वाराणसी जा रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर एक ट्रक के साथ टक्करा गई. 

हादसा इतना भीषण था कि बस के अगले भाग के परखर्चे उड़ गए. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बार रफ्तार का कहर दिखा. शनिवार देर रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दो भीषण सड़क हादसे हुए. पहला हादसा मैनपुरी जिले के करहल थानाक्षेत्र के पास हुआ, जिसमें 
लोगों के मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं, दूसरा हादसा हादसा थाना डौकी इलाके के पास हुआ, जिसमें दो दर्जन यात्री घायल हो गया हैं. 

मैनपुरी के पास हुआ पहला हादसा
मैनपुरी जिले के करहल थानाक्षेत्र के पास दिल्ली से वाराणसी जा रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर एक ट्रक के साथ टक्करा गई. इस भीषण सड़क हादसे में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां घायलों का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अजय शंकर राय सहित कई थानों की पुलिस बल मौके पर राहत कार्य मे जुट गई. पुलिस के मुताबित, गंभीर रूप से घायलों को सैफई पीजीआई भेजा गया है. 

 

fallback

क्रेन की मदद से शवों को निकाला
घटना में बस का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला. मृतकों की पहचान हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग वाराणसी घूमने जा रहे थे. 

fallback

थाना डौकी इलाके में हुआ दूसरा हादसा
थाना डौकी इलाके के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बेकाबू रफ्तार से दौड़ रही बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा घुसी. इस दर्दनाक सड़क हादसे में करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गये. आनन फानन में घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

 

आजमगढ़ से दिल्ली जा रही थी बस
बताया जा रहा है स्लीपर बस आजमगढ़ से दिल्ली की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लग गई, जिससे ये हादसा हुआ. 

Trending news