इटावा: रोडवेज की बस खाई में गिरी, 2 मरे, 10 घायल

इटावा जिले के बुड़ैला गांव के पास आगरा-कानपुर हाईवे पर ये दर्दनाक हादसा हुआ. 

इटावा: रोडवेज की बस खाई में गिरी, 2 मरे, 10 घायल
घायलों को इलाज डॉ. भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है.

लखनऊ/इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में गुरुवार (17 मई) तड़के एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां एक बस हाईवे के पास खाई में गिर गई. हादसे की शिकार हुई बस आगरा से कानपुर जा रही थी. इस हादसे में बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, इटावा जिले के बुड़ैला गांव के पास आगरा-कानपुर हाईवे पर ये दर्दनाक हादसा हुआ. 

फजलगंज डिपो की थी बस 
जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुई उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की ये बस फजलगंज डिपो की थी. तेज रफ्तार बस नेशनल हाई-वे पर नीचे पलट गई. रोडवेज बस में बैठे लगभग एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें: हिमाचल में भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हुई बस, 8 यात्रियों की मौत

बुड़ैला​ गांव के पास हुआ हादसा
कानपुर के फजलगंज डिपो की बस अनियन्त्रित होकर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-2 पर बुड़ैला गांव के पास अनियंत्रित होकर पलटकर नीचे जा गिरी. पुलिस ने घंटों राहत एवं बचाव कार्य जारी रखते हुए बस में बैठे अन्य यात्रियों को बचा लिया. बताया जा रहा है कि हादसे के समय 30 से ज्यादा यात्री बस में सवार थे. 

घटना के बाद मची अफरा-तफरी
बस पलट जाने के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई. चीख-पुकार सुनकर दौड़े राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पतला में पहुंचाया. घायलों को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय में दाखिल करा दिया है.