UP: पार्टी में नशे की हालत में दो दोस्तों ने गंवाया होश, एक साथी को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दो दोस्तों ने मिलकर अपने साथी को मौत के घाट उतार दिया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि पार्टी के दौरान दो दोस्तों ने नशे की हालत में ब्रजेश की हत्या कर दी.

UP: पार्टी में नशे की हालत में दो दोस्तों ने गंवाया होश, एक साथी को उतारा मौत के घाट
फाइल फोटो

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दो दोस्तों ने मिलकर अपने साथी को मौत के घाट उतार दिया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि पार्टी के दौरान दो दोस्तों ने नशे की हालत में ब्रजेश की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के दोनों साथियों को हिरासत में ले लिया है.

महोबा के एसपी मणिलाल पाटीदार ने बताया कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पचहरा गांव का है, जहां 28 वर्षीय ब्रजेश अपने साथी ओम प्रकाश और हर प्रकाश के साथ गांव में ही पहाड़ पर बने खंडहर में पार्टी करने गया हुआ था. पार्टी के दौरान दारू,मुर्गे का दौर चला और नशे में आपसी विवाद हो गया. देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों दोस्तों ने ब्रजेश की जान ले ली.

ये भी पढ़ें:अलीगढ़: बिजली के खंभे से भैंस बांधने में हुआ विवाद, एक को लगी गोली, 3 अन्य घायल

मौत का खुलासा उस वक्त हुआ जब रात भर मृतक ब्रजेश घर नहीं लौटा तो परिजन खोज करते हुए खंडहर पहुंचे और वहां का नजारा देखकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक के दोनों दोस्तो को हिरासत में ले लिया साथ ही मामले की तफ्तीश में जुट गई.

WATCH LIVE TV: