यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक-दूसरे से टकराए गैस टैंकर, लगी भीषण आग, 5 गाड़ियां जलकर खाक
Advertisement

यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक-दूसरे से टकराए गैस टैंकर, लगी भीषण आग, 5 गाड़ियां जलकर खाक

बताया जा रहा है कि नोएडा की तरफ से आ रहे गैस से भरे एक टैंकर अनियंत्रित होकर आगे चल रहा है एक ट्रक से टकरा गया जिसके बाद गैस से भरे टैंकर में आग लग गई. 

घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

मथुरा: मथुरा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक गैस टैंकर दूसरे गैस टैंकर से टकरा गया, जिससे दोनों टैंकरों में भीषण आग लग गई. इस हदासे में तीन लोग झुलस गए, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टैंकर टकराने के बाद लगी आग ने पांच और गाड़ियां जलकर खाक हो गई. घटना सुरीर इलाके के माइल स्टोन- 85 की है. विस्फोट के बाद लगी आग ने 5 अन्य वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिससे 5 गाड़ियां जलकर खाक हो गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. 

fallback

घटना सुरीर इलाके के माइल स्टोन-85 की है. बताया जा रहा है कि नोएडा की तरफ से आ रहे गैस से भरे एक टैंकर अनियंत्रित होकर आगे चल रहा है एक ट्रक से टकरा गया जिसके बाद गैस से भरे टैंकर में आग लग गई. आग लगने के बाद पीछे आ रहे एक और गैस टैंकर को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे आने वाले वाहनों में को भी चपेट में ले लिया.

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया और कई लोग एक्सप्रेस-वे पर इकट्ठा हो गए. पुलिस ने बमुश्किल से लोगों को वहां से हटाया और राहत कार शुरू किया. जानकारी के मुताबिक, इस घटना में तीन लोग बुरी तरह झुलस गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

Trending news