यूपी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो साल के मासूम समेत 2 की मौत
Advertisement

यूपी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो साल के मासूम समेत 2 की मौत

उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के कंदवा थाना क्षेत्र के एक गांव में रास्ता निर्माण को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया.

एक पक्ष ने लाइसेंसी बंदूक से की फायरिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के कंदवा थाना क्षेत्र के एक गांव में रास्ता निर्माण को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. इस संघर्ष में हुई गोलीबारी में दो वर्ष के मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई. वहीं दो नाबालिगो समेत पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बनारस-बिहार हाइवे जाम कर दिया. बाद में पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने समझाया और जाम खुलवाया. लाइसेंसी बंदूक के साथ आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. 

  1. उत्तर प्रदेश में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष
  2. एक पक्ष ने लाइसेंसी बंदूक से की फायरिंग
  3. फायरिंग में दो साल के मासूम की भी मौत

बताया जा रहा है कि दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद में एक पक्ष ने लाइसेंसी बंदूक से दस राउंड फायर किए गए. इस गोलबारी में संजय सिंह उर्फ अंगनू (43) और दो वर्ष के बच्चे समर्थ की मौके पर मौत हो गई. वहीं रोहित सिंह (24), शिवानी (16), सुरभी (8), शशिकला (35) और समर सिंह (7) गोली लगने से घायल हो गए. घायलों का उपचार बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

VIDEO: हरिद्वार में मदरसे के टीचर की बेल्ट और लात घूंसों से सरेआम पिटाई

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बनारस-बिहार हाइवे पर चक्काजाम कर दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाबुझा कर जाम खत्म कराया और लाइसेंसी बंदूक के साथ आरोपी को हिरासत में लिया है. इस घटना के बाद गांव में तनाव फैला हुआ है. 

Trending news