DJ लूटकर भाग रहे थे बदमाश, बीच रास्ते में पुलिस ने घेरा और फिर...

घायल बदमाशों से लूटी गई 1 बोलेरो पिकअप, 2 तमंचे और 8 कारतूस बरामद हुए. बदमाश हरियाणा से बोलेरो पिकअप में रखे डीजे लूटकर मेरठ जा रहे थे.

DJ लूटकर भाग रहे थे बदमाश, बीच रास्ते में पुलिस ने घेरा और फिर...
फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की रतनपुरी पुलिस की चैकिंग के दौरान बोलेरो पिकअप गाड़ी सवार 6 बदमाशों से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों के पैर में गोली लगने के बाद उन्हें दबोच लिया जबकि उनके 4 अन्य साथी भागने में कामयाब हो गए. घायल बदमाशों से लूटी गई 1 बोलेरो पिकअप, 2 तमंचे और 8 कारतूस बरामद हुए. बदमाश हरियाणा से बोलेरो पिकअप में रखे डीजे लूटकर मेरठ जा रहे थे.

एसपी नेपाल सिंह ने खुद मौके पर पहुंचकर मुठभेड़ की कमान संभाली. घायल बदमाशों पर लूट हत्या डकैती के कई दर्जन मुकदमें मुजफ्फरनगर बागपत मेरठ हरियाणा में दर्ज है. इंस्पेक्टर एमपी सिंह की बुलेट प्रूफ जैकेट में बदमाशों की गोली लगी. 

दरअसल, मामला रतनपुरी थाना क्षेत्र के सलावा रोड नहर पटरी का है,  जहां चेकिंग के दौरान बोलेरो पिकअप गाड़ी सवार 6 बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. घायल बदमाश कयूम पर लूट हत्या डकैती के 18 मुकदमे हरियाणा, शामली, मुजफ्फरनगर और  मेरठ में दर्ज हैं तो वहीं दूसरे बदमाश नवेद पर लूट डकैती के 36 मुकदमें मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत आदि जनपदों में दर्ज है.