UP: उन्नाव में सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों ने तोड़ा दम, 7 लोग घायल

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें मौके पर पहुंची बेहटा मुजावर पुलिस ने बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया है.

UP: उन्नाव में सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों ने तोड़ा दम, 7 लोग घायल
ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हादसा

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के पास सड़क हादसा हुआ. जहां ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें मौके पर पहुंची बेहटा मुजावर पुलिस ने बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया है. वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि करीब 30 लोग मुजावर थाना क्षेत्र में मुंडन संस्कार करा कर ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर लौट रहे थे. तभी ट्रैक्टर ट्राली का संतुलन बिगड़ गया और वो सड़क के किनारे बनी बंबा में जा गिरी. चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मदद के लिए दौड़ पड़े. ग्रामीणों ने रेस्क्यू शुरू कर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर पर सवार 20 लोगों को सकुशल बाहर निकाला और 7 घायलों को बांगरमऊ CHC में भर्ती कराया.पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पुलिस ने मृतकों की पहचान बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के धुरंधर खेड़ा निवासी सुनील और दूसरे मृतक की पहचान हरदोई जनपद के नेवादा पारस गांव निवासी रामकुमार के रूप में की है. वहीं बांगरमऊ सीएचसी में तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर सौरव टंडन ने बताया कि एक ट्रैक्टर ट्राली के हादसे में यहां पर 7 लोग आए हुए हैं. जिनमें छह की हालत में सुधार है, जबकि एक की हालत नाजुक है. जिसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है.