close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिजनौर: कार और बाइक की टक्कर, हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

जैसे ही युवकों की बाइक खाद प्लांट के पास पहुंची तभी स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दोनों युवक ने दम तोड़ दिया. 

बिजनौर: कार और बाइक की टक्कर, हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत
(सांकेतिक तस्वीर)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिजनौर में कार और बाइक की टक्कर से सड़क हादसा हो गया. हादसे में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई. कार की टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. युवकों की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है. जानकारी के मुताबिक स्योहारा मुरादाबाद मार्ग पर कार और बाइक की टक्कर होने से 2 लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार हादसा स्योहारा थाना क्षेत्र के मुरादाबाद रोड पर उस वक्त हुआ जब बाइक सवार दो युवक शादी समारोह से वापस अपने गांव बगवाड़ा जा रहे थे. जैसे ही युवकों की बाइक खाद प्लांट के पास पहुंची तभी स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दोनों युवक ने दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान जीवन और गौरव के नाम पर हुई है. हादसे के बाद अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई है. दोनों युवकों की मौत के बाद पूरा गांव गम में डूब गया है. 

देखें LIVE TV

बिजनौर: जिसे ढूंढ रही थी 21 थानों की पुलिस, उसने पुलिस को देखकर खुद को मारी गोली

लगातार हो रही हैं सड़क हादसे में मौत
बिजनौर में पिछले कुछ महीने में लगातार सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. इस साल बिजनौर में सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो चुकी है. इसी साल 8 अगस्त को बिजनौर के झालू मार्ग पर सड़क हादसे में 5 लोग मारे गए थे और लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे. लगातार हो रहे सड़क हादसे चिंता का सबब बने हुए हैं. प्रदेश भर में हो रहे सड़क हादसों की वजह से लोग रात में सफर करने से हिचकने लगे हैं.