अलीगढ़ः घने कोहरे में तालाब में गिरा पुलिस वाहन, दो पुलिसकर्मी समेत 7 की मौत
Advertisement

अलीगढ़ः घने कोहरे में तालाब में गिरा पुलिस वाहन, दो पुलिसकर्मी समेत 7 की मौत

कोहरे की वजह से अलीगढ़ जिले में पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गया. इससे दो पुलिसकर्मियों समेत सात लोगों की मौत हो गई.

अलीगढ़ः घने कोहरे में तालाब में गिरा पुलिस वाहन, दो पुलिसकर्मी समेत 7 की मौत

अलीगढ़ः उत्तर भारत में कोहरे के कारण आम जन-जीवन प्रभावित है. खासकर विजिबिलिटी कम होने से सड़कों पर वाहन चालकों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. घने कोहरे की वजह से ही अलीगढ़ जिले में आज एक पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गया. इससे उस पर सवार दो पुलिसकर्मियों समेत सात लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक दारोगा और दूसरा कांस्टेबल शामिल है. जिस वक्त ये हादसा हुआ, पुलिस की टीम दबिश की कार्रवाई के बाद वापस लौट रही थी.

  1. कोहरे की वजह से ड्राइवर रफ्तार पर नहीं रख सका कंट्रोल
  2. बरेली से दबिश की कार्रवाई के बाद अलीगढ़ लौट रही थी टीम
  3. मृतकों में एक दारोगा और एक कांस्टेबल शामिल

बरेली से लौटते वक्त हुआ हादसा
अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश पाण्डेय ने यहां बताया कि पुलिस की टीम बरेली से एक लड़की को बरामद करके वापस लौट रही थी. पुलिस के वाहन में लड़की के कुछ परिजन भी सवार थे. रास्ते में छर्रा मार्ग पर वाहन अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरा. उन्होंने बताया कि इस हादसे में दारोगा प्रदीप शर्मा और कांस्टेबल देवेन्द्र यादव समेत सात लोगों की मौत हो गई. एसएसपी पाण्डेय ने बताया कि घटनास्थल को देखकर लगता है कि घने कोहरे के कारण वाहन चालक रास्ता नहीं देख सका और उसकी गाड़ी सीधे तालाब में गिर गई.

कोहरे के कारण नहीं दिखा तालाब
स्थानीय लोगों ने बताया कि रात से ही इलाके में घना कोहरा छाया हुआ था. विजिबिलिटी बहुत कम थी. इसी कारण पुलिस की गाड़ी के ड्राइवर को सड़क किनारे का तालाब नहीं दिखा. गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से गाड़ी बेकाबू होकर तालाब में गिर गई. लोगों ने बताया कि गाड़ी में सवार कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं आ सका.

(इनपुट - भाषा)

Trending news