close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक बार फिर अयोध्‍या जाएंगे शिवसेना प्रमुख, इस तारीख को 18 सांसदों के साथ करेंगे रामलला के दर्शन

17 जून से संसद का सत्र शुरू हो रहा है, इसलिए संसद सत्र शुरू होने से यात्रा की योजना बनाई गई है. सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही इस यात्रा का ऐलान शिवासेना अध्यक्ष के द्वारा किया जाएगा. 

एक बार फिर अयोध्‍या जाएंगे शिवसेना प्रमुख, इस तारीख को 18 सांसदों के साथ करेंगे रामलला के दर्शन
बीजेपी के एतिहासिक जीत के बाद शिवसेना ने एक बार फिर से राम मंदिर मामले को याद दिलाया है.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के शुरू होने से पहले रामलला के दर्शन के बाद सरकार के गठन के ठीक बाद एक बार फिर से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या आएंगे. बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे शिवसेना के सभी 18 लोकसभा सदस्यों के साथ संसद का आगामी सत्र शुरू होने से पहले अयोध्या की यात्रा करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही इस यात्रा का ऐलान शिवासेना अध्यक्ष के द्वारा किया जाएगा. 

शिवसेना के सूत्रों के मुताबिक, उद्धव ठाकरे 15 जून को अपने नवनिर्वाचित 18 लोकसभा सदस्यों के साथ अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे. पहले भी ऐसी खबरे आई थीं कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन करेंगे. 17 जून से संसद का सत्र शुरू हो रहा है, इसलिए संसद सत्र शुरू होने से यात्रा की योजना बनाई गई है.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे ने पिछले साल नवंबर में अयोध्या की यात्रा की थी और साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विवादित स्थल पर राम मंदिर बनाने की मांग की थी. उस वक्त शिवसेना का अपने सहयोगी दल बीजेपी के साथ तनावपूर्ण संबंध था.