भतीजे ने चाचा को गलत काम करते हुए पकड़ा, बेरहम ने गला दबाकर कर दी हत्या
Advertisement

भतीजे ने चाचा को गलत काम करते हुए पकड़ा, बेरहम ने गला दबाकर कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी के खिलाप पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

प्रतीकात्मक फोटो.

गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने एक 22 वर्षीय युवक को अपने भतीजे की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. यह मामला कवि नगर का है. दूसरी कक्षा में पढ़ने वाला नितेश बीते शुक्रवार की शाम को अचानक घर से गायब हो गया. परिजनों की उसकी बहुत तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. बाद में उसका शव पास के एक नाले में मिला. गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्णा ने कहा कि बच्चे ने अपने चाचा को एक बच्चे के साथ कुकर्म करते हुए देख लिया था. अपने पाप को छिपाने के लिए उसने भतीजे की हत्या कर दी ताकि वह यह बात किसी को न बता सके.

पुलिस ने कहा कि हमें शक है कि उसने हत्या करने से पहले बच्चे के साथ कुकर्म करने की भी कोशिश की थी. आरोपी चाचा बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला है. उसे लालकुंआ के पास से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से मृतक बच्चे का पायजामा और चप्पलें बरामद की गई हैं.

आरोपी गाजियाबाद के कविनगर में ही रहता था. वह केवल छठी कक्षा पास है और टाइल्स लगाने का काम करता है. 26 अक्टूबर को नाबालिग अचानक से गायब हो गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे हिरासत में ले लिया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत तमाम संगीन धाराओं के अंतर्गत मामले दर्ज किए गए हैं.

Trending news