वाराणसी-जौनपुर हाइवे पर ट्रेलर ने लोगों को कुचला, 6 की मौत 2 घायल
Advertisement

वाराणसी-जौनपुर हाइवे पर ट्रेलर ने लोगों को कुचला, 6 की मौत 2 घायल

गुस्साए लोगों ने ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया, जिसकी चपेट में आकर तीन दुकानें जल गईं.

(प्रतीकात्मक फोटो).

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह जलालपुर चौराहा पर अनियंत्रित ट्रेलर ने वाराणसी-जौनपुर हाइवे के किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया. भागने के दौरान चालक ने ट्रेलर का पीछे करते वक्त बाइक व साईकिल सवारों को भी अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के बाद आक्रोषित लोगों ने ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया, जिसकी चपेट में आकर तीन दुकानें जल गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने काफी कोशिशों के बाद स्थिति को काबू में पाया. 

जानकारी के मुताबिक जलालपुर थाना क्षेत्र में जलालपुर चौराहे के पास डिग्री कालेज के करीब वाराणसी की तरफ जा रहे अनियंत्रित खाली ट्रेलर ने वाराणसी-जौनपुर हाइवे के किनारे खड़े 7 लोगों को रौंद दिया. गाड़ी भगाने के चक्कर में चालक ने ट्रेलर बैक किया, जिसकी चपेट में बाइक और साईकिल सवार आ गए. इसके बाद चालक ट्रेलर से कूद कर भाग निकला. 

आतंकी हमलों से ज्यादा सड़कों पर बने गड्ढों में गिरकर लोग मरते हैं- सुप्रीम कोर्ट

इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिनकी पहचान अजय सिंह(50) निवासी नेवादा थाना जलालपुर, मुन्ना कन्नौजिया (22) निवासी शाहीपुर, रज्जूदेवी (50) निवासी चोलापुर वाराणसी, तन्नू (8) पुत्री उमेश कन्नौजिया निवासी कटरा मुंगराबादशाहपुर, फूल चंद्र (45) निवासी सिरकोनी और अनवर (60) निवासी बीबनमउ जलालपुर के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल हुए दो लोगों जलालपुर निवासी संतोष (48) और शाहीपुर थाना जलालपुर निवासी मीरा देनी(55) को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा. 

BHU हिंदुत्व विचारधारा को बढ़ावा देने का अड्डा बन चुका है- कांग्रेस

हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रेलर में आग लगा दी. इसकी आग की चपेट में आने से तीन दुकानों में आग लग गई. सूचना मिलने पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया. वहीं जानकारी मिलने पर एसडीएम केराकत मंगलेश दुबे भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे, मौके पर कई थाने की फोर्स तैनात कर दी गई है. जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने बताया कि अब स्थिति नियंत्रण में है. 

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news