झांसी रेलवे स्टेशन पर लगाया गया अनोखा बैनर, ताबूत बनाकर लिखा गया ये संदेश

झांसी रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को जागरुक करने के लिए आरपीएफ थाना के जवानों द्वारा लगाया गया है. जिसमें एक ताबूत बना है और लिखा है कि घरों में रहें या फिर ताबूत में निर्णय आपका है. 

झांसी रेलवे स्टेशन पर लगाया गया अनोखा बैनर, ताबूत बनाकर लिखा गया ये संदेश
फाइल फोटो

झांसी: झांसी में कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए झांसी रेलवे स्टेशन पर एक अनोखा बैनर लगाया गया है. दरअसल ये बैनर रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को जागरुक करने के लिए आरपीएफ थाना के जवानों द्वारा लगाया गया है. जिसमें एक ताबूत बना है और लिखा है कि घरों में रहें या फिर ताबूत में निर्णय आपका है. 

झांसी में आरपीएफ थाना पोस्ट प्रभारी के निर्देश पर कोरोना संक्रमण से बचाव संबंधी जागरुकता अभियान चलाया गया है. जिसमें रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाले यात्रियों को जागरुकता करते हुए कोविड-19 से बचने के उपायों की जानकारी दी गई. साथ ही उनसे अपील करते हुए कहा कि घरों में रहकर सुरक्षित बनें रहे. इस अभियान के दौरान लगा ये बैनर खास चर्चा का विषय बना रहा. इस बैनर में ''दो गज की दूरी, मास्क है जरुरी'' भी लिखा था. 

ये भी पढ़ें-चारों धाम की मिट्टी और कैलाश के कंकड़ लेकर स्वामी परमानंद महाराज अयोध्या के लिए रवाना

इसके साथ ही वहां एक ताबूत भी रखा गया था और उस पर गुलदस्ता भी चढ़ाया गया था. आरपीएफ कमांडेंट जेतिन बी राज ने कहा कि इस संदेश से  हम सभी को समझाने का प्रयास कर रहे हैं कि जरा सी लापरवाही हमारे लिए कितनी मुसीबत बन सकती है.

जेतिन बी राज ने कहा कि कोरोना का खतरा अभी समाप्त नहीं हुआ है. केवल अनलॉक में हमें छूट दी गई है. इस छूट का गलत उपयोग न करें. अनावश्यक घर से निकलकर खतरा न बढाएं. घर में रहे कोरोना से सुरक्षित रहें.

Watch LIVE TV-