उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता बोली- 'कुलदीप सेंगर को होनी चाहिए मौत की सजा'

रेप पीड़िता ने कहा, 'कुलदीप सेंगर न सिर्फ बलात्कार बल्कि मेरी पिता की भी हत्या का दोषी है'. इसलिए उन्हें मौत की सजा होनी चाहिए. 

उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता बोली- 'कुलदीप सेंगर को होनी चाहिए मौत की सजा'
पीड़िता के परिवार ने सुरक्षा देने की मांग की है. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/उन्नाव : उन्नाव गैंगरेप केस की जांच कर रही सीबीआई ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे रेप के आरोपों की पुष्टि करने के बाद पीड़िता ने कहा है कि आरोपी विधायक को सिर्फ सजा नहीं बल्कि मौत की सजा होनी चाहिए. पीड़िता ने कहा, 'कुलदीप सेंगर न सिर्फ बलात्कार बल्कि मेरी पिता की भी हत्या का दोषी है. इसलिए उन्हें मौत की सजा होनी चाहिए'. वहीं पीड़िता के चाचा ने परिवार की सुरक्षा की मांग की है. 

 

परिवार ने की सुरक्षा की मांग
मामले में कुलदीप सेंगर की संलिप्तता की पुष्टि होने के बाद पीड़िता के चाचा ने परिवार की सुरक्षा की मांग की है. पीड़िता के चाचा ने कहा कि अगर परिवार की सुरक्षा कड़ी हो जाएगी, तो हम अपने बयानों को निडरता से अदालत के समक्ष दे सकते हैं. परिवार ने भी कुलदीप के लिए मौत की सजा की मांग की है. 

 

सीबीआई ने की आरोपी की पुष्टि
उन्नाव गैंगरेप केस की जांच कर रही सीबीआई ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे रेप के आरोपों की पुष्टि कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई को ऐसे सबूत मिले हैं, जिनसे सेंगर की इस मामले में संलिप्तता साबित होती है. इसके अलावा मामले में पुलिस द्वारा शुरुआत में लापरवाही बरते जाने के भी सबूत मिले हैं.

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप केस : BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पीड़िता के साथ किया था रेप, CBI ने की पुष्टि

पीड़िता को झांसा देकर ले गई थी शशि सिंह
दुष्कर्म में शशि सिंह की भूमिका पर सीबीआई ने कहना है कि शशि सिंह ही पीड़ित को नौकरी दिलाने का झांसा देकर कुलदीप सिंह के घर लाई थी. 4 जून 2017 को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह ने उसके साथ रेप किया था और 11 जून को पीड़िता को तीन युवकों ने अगवा किया और कार में गैंगरेप किया था.