उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता के परिजन बोले, कुलदीप सेंगर को पार्टी से निष्कासित करे BJP
Advertisement

उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता के परिजन बोले, कुलदीप सेंगर को पार्टी से निष्कासित करे BJP

पीड़ित के चाचा का दावा है कि इलाके में कई परिवार ऐसे हैं, जिनके साथ अन्याय हुआ है और वो लोग विधायक से डरे हुए हैं.

सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 5 लोगों को आरोपी बनाया है.

नई दिल्ली/उन्नाव: उन्नाव गैंगरेप पीड़ित के परिजनों ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निष्कासित करने की मांग है. पीड़ित के चाचा का दावा है कि इलाके में कई परिवार ऐसे हैं, जिनके साथ अन्याय हुआ है और वो लोग विधायक से डरे हुए हैं. पीड़ित के चाचा ने बीजेपी से मांग की है कि आरोपी विधायक को पार्टी से निकाला जाए. ताकि, पीड़ित लोग पुलिस और प्रशासन को बता सकें. पीड़ित के चाचा का मानना है कि अगर कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी से निकाल दिया जाता है. तो सीबीआई भी निष्पक्ष तरीके से काम कर पाएगी और जिन लोगों ने विधायक की मदद की. उनके जेल जाने का रास्ता भी साफ हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप: विधायक कुलदीप सिंह के खिलाफ CBI ने दायर की चार्जशीट

आपको बता दें कि उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने बुधवार (11 जुलाई) को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. चार्जशीट पर 18 जुलाई को सत्र न्यायालय में सुनवाई होगी. सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उसके भाई अतुल समेत 5 लोगों को आरोपी बनाया है. गौरतलब है कि रेप पीड़ित और उसके परिजनों ने खुदकुशी की कोशिश की थी. उस घटना के बाद ही इस मामले ने तूल पकड़ा था. नाबालिग पीड़ित और उसके परिजनों का आरोप था कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पिछले साल जून में लड़की से रेप किया था. 

पीड़ित ने ये आरोप भी लगाया था कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद उसे और उसके परिवार को लगातार धमकियां दी जा रही थीं. इसके कुछ दिन बाद रेप पीड़ित के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. मीडिया ने जब इस खबर को उछाला तो दबाव की वजह से विधायक की गिरफ्तारी की गई.

Trending news