साक्षी महाराज ने साधा विपक्षियों पर निशाना, कहा 'ये देश को दंगों में झोंकना चाहते हैं'

साक्षी महाराज ने कहा कि विपक्ष को दर्द है कि धारा 370 हट गई, राम मंदिर पर फैसला आ गया और पत्ता तक नहीं हिला. साथ ही साथ उसी शालीनता से कानून बन गया. जिससे सम्पूर्ण विपक्ष बौखला गया है.   

साक्षी महाराज ने साधा विपक्षियों पर निशाना, कहा 'ये देश को दंगों में झोंकना चाहते हैं'
साक्षी महाराज ने साफ किया कि CAA का हिंदुस्तान में रहने वाले किसी भी नागरिक से संबंध नहीं है.

उन्नाव: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने CAA (Citizenship Amendment Bill) को लेकर चल रहे घमासान पर विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल देश को दंगों में झोंकना चाहते हैं. साक्षी महाराज ने उपद्रवियों पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि लोगों को CAA के बारे में पता ही नहीं है. फिर भी सड़कों पर हिंसा कर रहे हैं. जो निंदनीय है. उन्होंने साफ कहा कि देश को दंगे की आग में झोंकने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने राहुल को राजैनीतिक पप्पू बताया.

साक्षी महाराज ने कहा कि विपक्ष को दर्द है कि धारा 370 हट गई, राम मंदिर पर फैसला आ गया और पत्ता तक नहीं हिला. साथ ही साथ उसी शालीनता से कानून बन गया. जिससे सम्पूर्ण विपक्ष बौखला गया है.

साक्षी महाराज ने कहा कि ये जो हिंसा हो रही है, आम नागरिक की नहीं विपक्ष की साजिश है. कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोल रही है. जो पाकिस्तान बोल रहा है वो कांग्रेस बोल रही है. साक्षी महाराज ने साफ किया कि CAA का हिंदुस्तान में रहने वाले किसी भी नागरिक से संबंध नहीं है. चाहे वो किसी भी धर्म से आते हों.

ये जो कानून बनाया गया है, उन शोषितों के लिए, शरणार्थियों के लिए है जो बांग्लादेश, पाकिस्तान, अफगानिस्तान से भगाए गए. याद रहे कि ये तीनों देश इस्लामिक स्टेट हैं, इसलिए यहां इस्लाम को मानने वालों के लिए कोई दिक्कत नहीं है.

हिंदुस्तान के किसी भी नागरिक को CAA से कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन सपा, कांग्रेस, बसपा, केजरीवाल, ममता, वामपंथी, वामदल दंगे फैलाने का काम रहे हैं. जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा.

साक्षी महाराज ने दो टूक शब्दों में कहा कि CAA के बाद अब NRC लाया जाएगा. इसके बाद देश में छिपे घुसपैठियों को देश से बाहर भगाया जाएगा.

CAA के बारे में प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को कानून के बारे में पता ही नहीं है. सपा नेता एक चैनल पर इंटरव्यू दे रहे थे और कह रहे थे कि हम इसलिए प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि लहसुन ₹200 किलो हो गया है.

सपा, बसपा, कांग्रेस, वामपंथी, वामदल, केजरीवाल, ममता जिनकी राजनीति धरती खिसक गई है. ये लोग योजनाबद्ध तरीके से देश को दंगों में झोंकना चाह रहे हैं. इनको राष्ट्र से कोई लेना देना नहीं है. इन्हें राष्ट्र से प्रेम नहीं है. ये लोग अंग्रेजों की नीति फूट डालो राज करो वाले हैं. ऐसे लोगों पर राष्ट्र विरोधी कार्रवाई होनी चाहिए.

साक्षी महाराज ने राहुल गांधी को राजनीतिक पप्पू बताया. उन्होंने राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर भी निशाना साधा. और कहा कि वो कब क्या कह दें इसका पता ही नहीं है.