बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- 'योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच के रहें'

BJP सांसद साक्षी महाराज ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया और उन्हें जमकर कोसा

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- 'योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच के रहें'

दयाशंकर पांडे/उन्नाव: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने आज उन्नाव में आयोजित हुए कार्यक्रम में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. सांसद साक्षी महाराज ने मंच से बोलते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव से कह दो योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच के रहें, कहीं उनका नंबर न आ जाये.

यूपी में आज से मेगा वैक्सीनेशन अभियान, 20 लाख लोगों का किया जाएगा टीकाकरण

नवनिर्वाचित सदस्यों के सम्मान समारोह में बोले साक्षी
उन्नाव के निराला ऑडिटोरियम में आज नवनिर्वाचित सदस्यों का सम्मान समारोह सदर विधायक पंकज गुप्ता ने आयोजित किया. इस समारोह में प्रदेश सरकार के पंचायती राज मंत्री मोती सिंह ने भी शिरकत की. उसी कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अखिलेश पर बड़ा बयान दे डाला. 

CBSE 10th Result 2021: सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट जारी, यहां जानें चेक करने का तरीका

अखिलेश के बयान पर साक्षी महाराज का पलटवार
उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा की कुछ दिन पूर्व अखिलेश के उन्नाव में दिए बयान पर पलटवार करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि योगी जी को कम्प्यूटर चलाना नही आता, उन्हें तो ठोकना आता है. 

अखिलेश को समझा दो ठोकना आता है तो जरा बच के रहें
उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अखिलेश को समझा दो ठोकना आता है तो जरा बच के रहें. कहीं तुम्हारा नंबर न आ जाये. कहते हैं ठोकना आता है, दुष्टों को ठोका नहीं जाएगा, आतंकियों को ठोका नहीं जाएगा.

अखिलेश ने दिया था बयान
दरअसल अभी कुछ दिन पूर्व सीएम और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उन्नाव आये थे. जहां उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा था कि योगी जी को कंप्यूटर चलाना नही आता, बल्कि उन्हें ठोंकना आता है. जिस पर आज उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पलटवार किया है.

नई नवेली दुल्हन ने ननद के साथ '52 गज का दामन’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, आप भी देखिए वीडियो

WATCH LIVE TV