close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्नाव रेप: बच्चों के साथ ट्रामा सेंटर के बाहर धरने पर बैठा पीड़िता का परिवार, रखी ये मांग...

परिवार का आरोप है कि जेल में बंद आरोपी बीजेपी विधायक उनके परिवार को मारना चाहता है. परिवार ने आरोप लगाया कि उन्हें लगातार केस वापस लेने के लिए धमकियां मिल रही हैं.

 उन्नाव रेप: बच्चों के साथ ट्रामा सेंटर के बाहर धरने पर बैठा पीड़िता का परिवार, रखी ये मांग...
धरने पर बैठा उन्नाव रेप पीड़िता का परिवार.

लखनऊ: उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार पर दुखों का पहाड़ एक बार फिर तक टूटा जब सड़क हादसे में परिवार ने दो लोगों को एक साथ खो दिया. वहीं, पीड़िता और उसका वकील लखनऊ के ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं. वहीं, अब पीड़िता के परिजन इंसाफ की मांग पर ट्रामा सेंटर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. 

रखी ये मांग
परिजनों की मांग है कि जेल में बंद पीड़िता के चाचा को पैरोल दिया जाए साथ ही उन पर लगे सभी मुकदमे वापस हों. परिवार का आरोप है कि जेल में बंद आरोपी बीजेपी विधायक उनके परिवार को मारना चाहता है. परिवार ने आरोप लगाया कि उन्हें लगातार केस वापस लेने के लिए धमकियां मिल रही हैं.

चाचा के खिलाफ दर्ज हैं तीन केस
किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में रविवार को रायबरेली में दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील का इलाज चल रहा है. हत्या की कोशिश के मामले में रायबरेली जेल में बंद पीड़िता के चाचा के खिलाफ तीन केस दर्ज हैं. परिवार के लोगों की मांग है कि पीड़िता के चाचा के खिलाफ दर्ज सभी केस वापस लेने के साथ ही उनको फौरन पैरोल पर रिहा किया जाए. 

लाइव टीवी देखें

 

बच्चे भी धरने पर बैठे
धरने पर महिला और पुरुष के साथ बच्चे जो धरने पर रो-रोकर न्याय की मांग कर रहे हैं. धरने पर बैठी पीड़िता की बहन का आरोप है कि जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर इस केस को खत्म करवाने के लिए पूरे परिवार की हत्या करवाना चाहता है. वहीं, पीड़िती की मां और चाची का शव अभी लखनऊ पोस्टमार्टम हाउस में ही रखा गया है.