close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्‍नाव रेप पीड़िता को मिले हैं सुरक्षाकर्मी, लेकिन इस कारण हादसे के वक्‍त नहीं थे साथ

लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्‍णन के अनुसार, उन्‍नाव रेप पीड़ि‍ता की सुरक्षा मिली हुई है. लेकिन हादसे के वक्‍त सुरक्षाकर्मी उसके साथ नहीं थे. 

उन्‍नाव रेप पीड़िता को मिले हैं सुरक्षाकर्मी, लेकिन इस कारण हादसे के वक्‍त नहीं थे साथ

रायबरेली: यूपी के रायबरेली जिले में उन्‍नाव रेप पीड़ि‍ता अपने परिवार के साथ दुर्घटना का शिकार हो गई. इसमें उसकी चाची और मौसी की मौत हो गई. पीड़िता और वकील इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनका लखनऊ में इलाज चल रहा है.

पुलिस का कहना है कि हम लोग बेहतर इलाज की व्यवस्था कर रहे हैं. हादसे के लिए जिम्‍मेदार ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया गया है. ट्रक के मालिक को भी पुलि‍स ने हिरासत में लिया है.

लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्‍णन के अनुसार, उन्‍नाव रेप पीड़ि‍ता की सुरक्षा मिली हुई है. लेकिन हादसे के वक्‍त सुरक्षाकर्मी उसके साथ नहीं थे.  पीड़ि‍ता कार में अपने परिवार के साथ अपने चाचा से मिलने जा रही थी. कार में जगह कम होने के कारण सुरक्षाकर्म‍ियों को उन्‍होंने साथ नहीं लिया. एसपी उन्नाव को जांच के आदेश दिए हैं.

परिजनों के इस दुर्घटना को साजिश बताने के सवाल पर एडीजी ने कहा कि परिजनों से बात करके इस बारे में कोई जानकारी देंगे.
 
पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में उन्नाव रेप पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई.  इस हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल उन्नाव की रेप पीड़िता और उनके वकील को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. पीड़िता अपने चाचा से मिलने रायबरेली जेल जा रही थी वहीं विपक्ष का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए साथ ही परिवार के लोगों का भी दावा है कि मामले की जांच सीबीआई से हो क्योंकि पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है.