उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने की मांग, 'हैदाराबाद के आरोपियों को जैसी सजा मिली वैसी ही इनको भी मिले'

उन्नाव में आग के हवाले की गई दुष्कर्म पीड़िता की शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) में मौत हो गई.

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने की मांग, 'हैदाराबाद के आरोपियों को जैसी सजा मिली वैसी ही इनको भी मिले'
प्रतीकात्मक फोटो - IANS

उन्नाव: उन्नाव रेप केस (Unnao rape case) पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) में शुक्रवार रात को दम तोड़ दिया. पीड़िता के पिता ने कहा है कि इस मामले में दोषियों को वैसी ही सजा मिले जैसी सजा हैदाराबाद गैंगरेप केस  (Hyderabad gang rape case) के आरोपियों को मिली थी. बता दें शुक्रवार तड़के हैदराबाद गैंगरेप के सभी चार आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया था. 

बता दें उन्नाव में आग के हवाले की गई दुष्कर्म पीड़िता की शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई.

करीब 90 फीसदी झुलस चुकी पीड़िता को गुरुवार को एअरबस से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) लाया गया था. अस्पताल की ओर से बताया गया कि शुक्रवार (6 दिसंबर) को रात 11:40 बजे पीड़िता ने आखिरी सांस ली. 

पीड़िता को शुक्रवार रात को 11:10 बजे कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम उसे संभालने में जुट गए, लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी. पीड़िता ने शुक्रवार सुबह में डॉक्टर से पूछा था कि क्या मैं बच जाऊंगी?' उसने अपने भाई से कहा था कि अगर उसकी मौत हो जाती है तो दोषियों को नहीं छोड़ना.