close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्नाव कांड: MLA कुलदीप सेंगर और उसके भाई से CBI करेगी पूछताछ, मिली इजाजत

सीबीआई ने कोर्ट में याचिका दायर करके रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, अतुल सेंगर, वीरेंद्र उर्फ बउवा, विनीत मिश्रा, शैलेंद्र भी पूछताछ करने के लिए उनकी रिमांड मांगी थी. 

 उन्नाव कांड: MLA कुलदीप सेंगर और उसके भाई से CBI करेगी पूछताछ, मिली इजाजत
सीबीआई की एक 4 सदस्यी टीम पूछताछ के लिए माखी थाने भी पहुंची है.

लखनऊ: उन्‍नाव रेप पीड़िता के साथ हुए एक्‍सीडेंट मामले में सीबीआई जांच टीम अब मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर और उसके भाई अतुल सेंगर से जेल में पूछताछ करेगी. सीबीआई जांच को लखनऊ की स्‍पेशल सेंट्रल ब्‍यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन कोर्ट ने आरोपियों से पूछताछ की इजाजत दे दी है. 

सीबीआई ने कोर्ट ने मांगी थी रिमांड
दरअसल, सीबीआई ने कोर्ट में याचिका दायर करके रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, अतुल सेंगर, वीरेंद्र उर्फ बउवा, विनीत मिश्रा, शैलेंद्र भी पूछताछ करने के लिए उनकी रिमांड मांगी थी. 


आरोपी विधायक से पूछताछ के लिए सीतापुर जेल पहुंची सीबीआई टीम. फोटो ANI

ड्राइवर और क्‍लीनर की 3 दिन की रिमांड मिली
वहीं, इससे पहले उन्‍नाव रेप केस की पीड़िता और उसके वकील के रायबरेली जाते समय हुए सड़क हादसे के मामले से संबंधित सुनवाई शनिवार को लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई. यह सुनवाई सीबीआई  की ओर से दायर उस अर्जी पर हुई, जिसमें उसने आरोपी ट्रक चालक और क्‍लीनर को रिमांड पर लेने की मांग की थी. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सीबीआई की मांग मानते हुए आरोपी ट्रक चालक और क्‍लीनर की 3 दिन की रिमांड सीबीआई को दे दी. यह आदेश सीबीआई की स्‍पेशल कोर्ट नंबर 4 ने दिया.

लाइव टीवी देखें

माखी गांव पहुंची जांच टीम 
वहीं, शनिवार (03 अगस्त) को सीबीआई की एक 4 सदस्यी टीम पूछताछ के लिए माखी थाने पहुंची. जानकारी के मुताबिक, सीबीआई रेप पीड़िता के मामले और पीड़िता के पिता की हत्या से जुड़े मामले में पूछताछ कर सकती है. सूत्रों का कहना है सीबीआई ये 4 सदस्यी टीम शिकायत पत्रों की डांच कर सकती है. वहीं, पीड़ित परिवार का कोई भी सदस्य उन्नाव में मौजूद नहीं है.