नहीं सहा जाएगा अत्याचार, ब्राह्मणों के सम्मान के लिए हमेशा खड़ी रहेगी BSP-सतीश चंद्र मिश्रा
Advertisement

नहीं सहा जाएगा अत्याचार, ब्राह्मणों के सम्मान के लिए हमेशा खड़ी रहेगी BSP-सतीश चंद्र मिश्रा

समाज में बिखराव होने के कारण ब्राह्मण उपेक्षित है. अब आपको सोचना होगा कि क्या करना है? हम 13 फीसदी हैं. हमको एकजुट होना होगा. उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि 23 प्रतिशत अनुसूचित जाति के भाइयों के साथ भाईचारा बनाइए, हम 36 फीसदी पूरे प्रदेश में भारी पड़ेंगे.

नहीं सहा जाएगा अत्याचार, ब्राह्मणों के सम्मान के लिए हमेशा खड़ी रहेगी BSP-सतीश चंद्र मिश्रा

मुजफ्फरनगर: 2022 के चुनाव की तैयारियों को लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरु कर दी है. रविवार को बसपा द्वारा मुजफ्फरनगर भी विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें प्रबुद्ध वर्ग की सुरक्षा व तरक्की को लेकर चर्चा की गई तथा 2022 की चुनावी तैयारियों को लेकर विचार किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा रहे. सतीश चंद्र मिश्रा ने ब्राह्मण समाज से एकजुट होने का आह्वान किया.

काकोरी घटना की जयंती पर सीएम योगी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि, बोले-'देश की स्वाधीनता से बढ़कर कुछ भी नहीं'

बिकरू कांड की आड में ब्राह्मणों पर अत्याचार किया गया-सतीश चंद्र 

राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बीजेपी के शासन में ब्राह्मण उपेक्षित हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने बिकरू कांड की आड में ब्राह्मणों पर अत्याचार किया गया. सौ से ज्यादा ब्राह्मणों को बिकरू कांड में बेवजह अपराधी घोषित किया गया. बीजेपी सरकार में झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं और फर्जी एनकाउंटर किया जा रहा है.

ब्राह्मणों पर अत्याचार नहीं सहा जाएगा
बीएसपी नेता ने कहा कि ब्राह्मणों पर अत्याचार नहीं सहा जाएगा और बीएसपी (BSP) हमेशा ब्राह्मणों के सम्मान के लिए खड़ी रहेगी. लोगों का उत्साह एवं उमंग यह साबित करता है कि बसपा की जीत तय है.
विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी BSP, मायावती के काम को याद कर रही जनता-अनीस मंसूरी

सांसद सतीशचंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने कहा कि समाज में बिखराव होने के कारण ब्राह्मण उपेक्षित है. अब आपको सोचना होगा कि क्या करना है? हम 13 फीसदी हैं. हमको एकजुट होना होगा. उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि 23 प्रतिशत अनुसूचित जाति के भाइयों के साथ भाईचारा बनाइए, हम 36 फीसदी पूरे प्रदेश में भारी पड़ेंगे.

सावन का तीसरा सोमवार आज, ओम श्री उमा महेश्वरम्याम नमः मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़, शिवभक्त कर रहे जलाभिषेक

किसान आज सड़क पर 
बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों से आमदनी दोगुनी करने का वादा किया गया लेकिन किसान आज सड़क पर हैं. एक साल से ज्यादा का समय बीत गया. किसानों के प्रदर्शन में 500 लोग मर गए पर इनको कोई फर्क नहीं पड़ा. बीजेपी केवल तीन उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है.

हमारी सरकार ने ब्राह्मण समाज को दिए बड़े मंत्रालय 
उन्होंने कहा कि वर्ष 2007 में जब हमारी सरकार प्रदेश में बनी तो बहनजी ने ब्राह्मण समाज के लोगों को बड़े मंत्रालय दिए थे. 15 एमएलसी बनाए, 35 को तो मंत्री का दर्जा दिया गया . उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने ब्राह्मण समाज को शोषण देने के अलावा कुछ नहीं दिया.

नहीं सुनाई देगी प्रतिज्ञा के ठाकुर सज्जन सिंह की आवाज, जानिए कैसे प्रतापगढ़ से निकल मुंबई पहुंचे अनुपम?

रविवार को जानसठ बाइपास स्थित एक बैंक्वेट हाल में बहुजन समाज पार्टी का प्रबुद्ध विचार गोष्ठी और ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान पुष्पांकर पाल, सतीश कुमार, प्रेमचंद गौतम समेत बड़ी संख्या में बसपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये है यार की शादी की खुशी, स्टेज पर ही करने लगा नागिन डांस, दूल्हे ने भी दिया साथ, मस्ती देख कहेंगे-‘वाह'

WATCH LIVE TV

 

Trending news