UP Assembly Elections 2022: 11 सितंबर से बूथ विजय अभियान शुरू करने जा रही BJP, जाने इसके राजनीतिक मायने
X

UP Assembly Elections 2022: 11 सितंबर से बूथ विजय अभियान शुरू करने जा रही BJP, जाने इसके राजनीतिक मायने

भारतीय जनता पार्टी ने यूपी के चुनाव को लेकर के बूथों को मजबूत करना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में अब भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता भी इसमें जुड़ेंगे और अब 11 सितंबर से बूथ विजय अभियान भाजपा शुरू करने जा रही है.

UP Assembly Elections 2022:  11 सितंबर से बूथ विजय अभियान शुरू करने जा रही BJP, जाने इसके राजनीतिक मायने

शुभम पांडे/लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इस कड़ी में हर स्तर पर भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही और अब उसको लेकर के बूथ मैनेजमेंट के लिए शक्ति केंद्र बनाए गए हैं.

बीजेपी अध्यक्ष देंगे जीत का मंत्र 
भारतीय जनता पार्टी ने यूपी के चुनाव को लेकर के बूथों को मजबूत करना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में अब भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता भी इसमें जुड़ेंगे और अब 11 सितंबर से बूथ विजय अभियान भाजपा शुरू करने जा रही है. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश में बूथ मैनेजमेंट के लिए बनाई गए 27000 शक्ति केंद्रों के प्रभारी से सीधा संवाद करेंगे और उन्हें जीत का मंत्र देंगे.

बनाई जा रही है नई रणनीति 
इस दौरान तमाम तमाम कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए खास रणनीति पर भी संवाद हो सकता है. 2022 विधानसभा चुनाव में कैसे भारतीय जनता पार्टी सत्ता पर एक बार फिर से सत्ता पर काबिज हो सके. इसको लेकर के रणनीति बनाई जा सकती है और इसी रणनीति के दम पर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आने का दम भर रही है.

भारतीय जनता पार्टी बूथ विजय अभियान के दम पर सत्ता में आने का दम दिखा रही है. लेकिन विपक्षी भाजपा के इन तमाम तैयारियों पर भी सवाल खड़े कर रहा है. कांग्रेस के नसीमुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं कि जब उनकी कोई रणनीति काम नहीं आती तो वह सांप्रदायिक कर देते है.

उम्मीद है आने वाले दिनों में यह तस्वीर साफ हो जाएगी कि आखिर किस राजनीतिक दल के कौन सी रणनीति कितना काम आयेगी और उत्तर प्रदेश की जनता किस राजनीतिक दल को सत्ता पर बैठाने के मूड में हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news