ग्रेटर नोएडा: UP ATS ने दो संदिग्ध बांग्लादेशी आतंकियों को किया अरेस्ट
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: UP ATS ने दो संदिग्ध बांग्लादेशी आतंकियों को किया अरेस्ट

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों आतंकी जमात उल मुजाहिदीन संगठन के सदस्य बताए जा रहे हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (एटीएस) और वेस्ट बंगाल पुलिस ने मंगलवार (24 जुलाई) को एक ज्वाइंट ऑपरेशन में ग्रेटर नोएडा से दो संदिग्ध बांग्‍लादेशी आतंकियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों आतंकी जमात उल मुजाहिदीन संगठन के सदस्य बताए जा रहे हैं. वे किस लिए यहां आए थे. किससे संपर्क करने वाले थे. इस संबंध में उन दोनों से पूछताछ की जा रही है.

 

दरअसल, एटीएस ने पिछले दिनों एक फोन कॉल इंटरसेप्ट किया था. इस फोन कॉल के बाद ही एटीएस को पता चला था कि स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) और सावन माह में शुरू हो रहे कांवड़ यात्रा के दौरान किसी बड़े हमले की साजिश रच रहे हैं. इसके बाद इस इनपुट के आधार पर यूपी एटीएस ने वेस्ट बंगाल पुलिस से संपर्क किया.

यूपी एटीएस और वेस्ट बंगाल पुलिस ने एक संयुक्त ऑपरेशन के तहत दोनों संदिग्ध आतंकियों को मंगलवार (24 जुलाई) ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार कर लिया. दोनों गिरफ्तार संदिग्ध आतंकियों को लेकर एटीएस लखनऊ पहुंच रही है जहां, उनसे पूछताछ की जाएगी. पकड़े गए आतंकियों की पहचान मुशर्रफ हुसैन उर्फ मूसा और रुबेल अहमद के रूप में हुई है.

Trending news