close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: सीएमओ ऑफिस के बाहर बाबू ने की तोड़फोड़, आवास और कार्यालय के बाहर तैनात की गई पुलिस

बाबू ने दबंगई दिखाते हुए सीएमओ कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और उसके बाद सीएमओ के चेंबर में लगे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लैपटॉप सहित अन्य उपकरणों के साथ भी तोड़-फोड़ की है.

UP: सीएमओ ऑफिस के बाहर बाबू ने की तोड़फोड़, आवास और कार्यालय के बाहर तैनात की गई पुलिस
युवक ने सीएमओ कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए

गोंडाः उत्तर प्रदेश के गोंडा में स्वास्थ्य विभाग में तैनात बाबू की दबंगई सामने आई है, जहां बाबू ने दबंगई दिखाते हुए सीएमओ कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और उसके बाद सीएमओ के चेंबर में लगे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लैपटॉप सहित अन्य उपकरणों के साथ भी तोड़-फोड़ की है. यही नहीं बाबू ने अन्य कुछ उपकरण चुरा भी लिए. वहीं ऑफिस के बाहर तैनात अन्य कर्मचारी कुछ कहने की जहमत तक नहीं उठा पाए.

इस बाबू का विवादों से पुराना नाता भी है. इसके ऊपर कुछ सरकारी कागजात चुराने और फायरिंग कर सीएमओ कार्यालय में दहशत फैलाने का भी आरोप है. घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग की मुखिया ने तो अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दे दिया है. आपको बता दें कि दिलीप तिवारी नाम के कर्मचारी जो कि पहले सीएमओ कार्यालय में तैनात था, जिसे अब रिलीव कर दिया है. लेकिन दबंग बाबू मुख्यालय में ही रहना चाहता है. इसी को लेकर पूरा विवाद है. 

देखें LIVE TV

महंगी प्याज खरीदने को लेकर मारा ताना, तो महिलाओं में हुआ खूनी संघर्ष; 5 घायल

फिलहाल पुलिस ने आरोपी बाबू दिलीप तिवारी के खिलाफ चोरी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और वैधानिक कार्रवाई करने की बात कर रही है. दरअसल, कर्मचारी दिलीप तिवारी को बेलसर के लिए सीएमओ डॉ मधु गौरेला ने रिलीव कर दिया था, जिसके चलते नाराज बाबू ने सीएमओ कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की और कई चीजें भी यहां से चुरा ले गया.