यूपी: चुनाव में जीत के जश्न के दौरान भाजपा नेता की मौत
Advertisement

यूपी: चुनाव में जीत के जश्न के दौरान भाजपा नेता की मौत

त्रिपुरा में जीत मिलने और नागालैंड व मेघालय में भाजपा के शानदार प्रदर्शन की खुशी में देशभर में बीजेपी कार्यकर्ताओं से लेकर नेता तक जश्न मनाते दिखे. लेकिन इस जश्न के बीच यूपी के मुजफ्फरनगर में तब मातम छा गया जब जिला स्तरीय पार्टी नेता की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई.

मातम में बदला जश्न (फाइल फोटो)

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश): त्रिपुरा में जीत मिलने और नागालैंड व मेघालय में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन की खुशी में देशभर में बीजेपी कार्यकर्ताओं से लेकर नेता तक जश्न मनाते दिखे. लेकिन इस जश्न के बीच यूपी के मुजफ्फरनगर में तब मातम छा गया जब जिला स्तरीय पार्टी नेता की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, मृतक नेता चुनाव परिणामों के बाद पार्टी कार्यालय में जश्न की तैयार कर रहे थे, जब ये हादसा हो गया.

  1. जश्न की तैयारी करते हुए बीजेपी नेता को आया हार्ट अटैक
  2. 54 वर्षीय बुधाना सिंह का दिल का दौरा पड़ने से निधन
  3. रविवार को पैतृक गांव में होगा भाजपा नेता का अंतिम संस्कार

बीजेपी के जिला अध्यक्ष रूपेन्द्र सैनी ने बताया कि बुधाना सिंह (54) बीजेपी की जिला इकाई के उपाध्यक्ष थे. त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय के चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद जश्न की तैयारी के दौरान कल शाम पार्टी कार्यालय में उनकी मौत हो गई. सैनी ने बताया कि सिंह को तुरंत इलाके के एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत की सूचना परिजनों को दी गई. जिसके बाद परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे. मामले के बारे में पुलिस को भी जानकारी दी गई.

बीजेेपी नेता बुधाना सिंह का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में किया जाएगा. इसके लिए उनके शव को रविवार को वहां ले जाया गया.

त्रिपुरा जीत के साथ ही PM नरेंद्र मोदी ने बनाया खास रिकॉर्ड, इंदिरा गांधी को पीछे छोड़ा

त्रिपुरा और नागालैंड में कांग्रेस की करारी हार
03 मार्च को आए चुनावी नतीजो में कांग्रेस को त्रिपुरा और नागालैंड में तगड़ा झटका मिला है. त्रिपुरा में बीजेपी ने वाम के 25 साल से बसे गढ़ को ध्वस्त कर दिया और अपनी सहयोगी आईपीएफटी के साथ मिलकर दो तिहाई बहुमत हासिल किया. बीजेपी त्रिपुरा में आईपीएफटी के साथ सरकार बनाएगी जिसने आठ सीटें जीती हैं वहीं नागालैंड में सत्ताधारी एनपीएफ अकेली सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है और उसने बीजेपी को नई सरकार में शामिल होने का न्यौता दिया है.

मेघालय में सरकार बनाने की जंग: सोनिया ने भेजा 'चाणक्य', 2 सीट जीतने वाली BJP भी कर रही दावा

मेघालय में बीजेपी ऐसे बना सकती है सरकार
मेघायल में बीजेपी सिर्फ दो सीटों पर ही जीत सकी. लेकिन उसकी सहयोगी नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) ने 19 सीटें जीती हैं. ऐसे में बीजेपी और एनपीपी दोनों की सीटों की कुल संख्या कांग्रेस के बराबर हो गई. मेघालय में 13 सीटें जीतने वाली छोटी पार्टियां सरकार गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी.

Trending news