UP BY-Election 2020: सपा ने किया स्टार प्रचारकों का ऐलान, 'नेता जी' और आजम भी शामिल
Advertisement

UP BY-Election 2020: सपा ने किया स्टार प्रचारकों का ऐलान, 'नेता जी' और आजम भी शामिल

यूपी में 7 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए सपा की ओर से मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, किरणमय नंदा, रामगोपाल यादव, आजम खान, इंद्रजीत सरोज, रामगोविंद चौधरी, नरेश उत्तम स्टार कम्पेनर होंगे. 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव. (File Photo)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी 3 नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. यूपी में 7 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए सपा की ओर से मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, किरणमय नंदा, रामगोपाल यादव, आजम खान, इंद्रजीत सरोज, रामगोविंद चौधरी, नरेश उत्तम स्टार कम्पेनर होंगे. हालांकि, आजम खान के उपचुनाव प्रचार के लिए मौजूद रहने पर संशय है क्योंकि वह सीतापुर जेल में बंद हैं.

टूरिस्ट्स के​ लिए फेवरेट डेस्टिनेशन बनकर उभरा उत्तर प्रदेश, देश में मिला पहला स्थान

इसके अलावा माता प्रसाद पांडेय, धर्मेंद्र यादव, महबूब अली, शैलेंद्र यादव ललई, संजय गर्ग, जगदीश सोनकर, इकबाल महमूद, शाहिद मंजूर, कमाल अख्तर, राम आसरे विश्वकर्मा, जावेद अली, राजनारायण बिंद्र, रामसुंदर दास निषाद, सुनील यादव, लीलावती कुशवाहा, राजपाल कश्यप, श्याम लाल पाल, जुगल किशोर वाल्मीकि भी सपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं.

यूपी में भी सामने आया TRP SCAM, योगी सरकार की सिफारिश पर CBI ने दर्ज की FIR

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 3 नवंबर को विधानसभा की सात सीटों के लिए मतदान होगा. नतीजे 10 नवंबर को घोषित होंगे. जिन सीटों पर उपचुनाव होना है उनमें कानपुर की घाटमपुर, जौनपुर की मल्हनी, फिरोजाबाद की टुंडला, अमरोहा की नौगांवा सादात, उन्नाव की बांगरमऊ, बुलंदशहर और देवरिया सदर शामिल हैं. रामपुर की स्वार सीट भी खाली चल रही है, लेकिन चुनाव आयोग की ओर से इस सीट पर फिलहाल उपचुनाव की घोषणा नहीं की गई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news