Zee UP Conclave: चुनावी तैयारियों को लेकर बोले सीएम योगी- 'किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं'
Advertisement

Zee UP Conclave: चुनावी तैयारियों को लेकर बोले सीएम योगी- 'किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं'

चुनावी तैयारियों को लेकर सीएम योगी ने कहा कि लोगों को ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है.

Zee UP Conclave: चुनावी तैयारियों को लेकर बोले सीएम योगी- 'किसी को चिंता करने की  जरूरत नहीं'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर ज़ी यूपी-उत्तराखंड ने UP Conclave कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि उनकी पार्टी कैसे पंचायत चुनाव से लेकर 2022 के चुनाव की तैयारी कर रही है. कार्यक्रम में सीएम योगी से ज़ी यूपी-उत्तराखंड के एडिटर दिलीप तिवारी ने खास बातचीत की. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा...

डंके की चोट पर सीएम योगी ने किया दावा- बंगाल चुनाव में परचम लहराएगी बीजेपी

चुनावी तैयारियों को लेकर सीएम योगी ने कहा कि लोगों को ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है. सरकार को कैसे काम करना है, चुनाव कैसे शांति पूर्वक आयोजित किए जाने हैं? उत्तर प्रदेश में किसी को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. 2022 में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी. 

खेती-किसानी से लेनादेना नहीं, विपक्ष किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहा- CM योगी

सीएम बोले- बंगाल में मिलेगा बहुमत
भारतीय जनता पार्टी के बंगाल चुनाव को लेकर किए गए दावे 'दीदी तो गई' को लेकर सीएम योगी ने कहा कि दावा नहीं, ये तो हकीकत में बदलने जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी बंगाल के अंदर पूरी मेजॉरिटी के साथ सरकार बनाएगी और उसमें कोई संदेह होना ही नहीं चाहिए. यह अवश्य होगा.

राम मंदिर को लेकर क्या बोले सीएम योगी
संघ परिवार राम के नाम पर चंदे की राजनीति करता है. इस सवाल पर सीएम ने कहा कि ऐसा कोई राजनीतिक दल नहीं है, जिनमें चंदा देने की होड़ न लगी हो. सपा के लोग भी दे रहे हैं. राम हमारे लिए चंदा इकट्ठा करने का जरिया नहीं हैं. उनकी भावनाओं को आगे बढ़ाने के लिए हम काम कर रहे हैं. गरीब से गरीब लोगों के दान से रामकाज हो रहा है. जनता तो खुश है. 

WATCH LIVE TV

Trending news