close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: गौर सिटी सोसायटी में शख्स पर ताबड़तोड़ फायर कर फरार हुए बदमाश, वारदात CCTV में कैद

सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये सारी वारदात कैद हो गई. पीड़ित ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

UP: गौर सिटी सोसायटी में शख्स पर ताबड़तोड़ फायर कर फरार हुए बदमाश, वारदात CCTV में कैद
सीसीटीवी फुटैज के जरिए आरोपियों की पड़ताल की जा रहा है.

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में अपराधियों के हौसलें बुलंद है. मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके का है. जहां इलाके की पॉश सोशाइटियों में शुमार गौर सिटी सोसायटी (Gaur City Society) में बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. गनीमत ये रही कि इस घटना में युवक की जान बाल-बाल बच गई. इस वारदात के बाद गौर सिटी की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं. 

सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये सारी वारदात कैद हो गई. पीड़ित ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद जैसे ही पीड़ित ने शोर मचाया, तो सोसायटी के लोग मौके पहुंचने लगे. लोगों को देख बदमाश मौके से फरार हो गए. 

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटैज के जरिए आरोपियों की पड़ताल की जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिा जाएगा. पुलिस ने बताया कि जिस शख्स पर फायरिंग हुई वह प्रोपर्टी डीलर हैं और परिवार के साथ गौड सिटी में रहते हैं. 

लाइव टीवी देखें

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रोजना की तरफ गुरुवार को अपनी गाड़ी से घर लौट रहे थे. पार्किंग में गाड़ी पार्क करके बाहर निकल रह थे. उसी समय एवेन्यू के अंदर से आ रहे दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिससे वे बेहद डर से गए और शोर मचा दिया. शोर सुनते ही बदमाश फरार हो गए.