UP के डिप्टी CM बोले, 'पाकिस्तान के पाप का घड़ा अब फूट गया है'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand502350

UP के डिप्टी CM बोले, 'पाकिस्तान के पाप का घड़ा अब फूट गया है'

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखाया कि जब दृढ़ निश्चय वाला कोई नेता कोई निर्णय लेने की इच्छाशक्ति रखता है, तो देश की सुरक्षा मजबूत हो जाती है.

दिनेश शर्मा की फाइल फोटो.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में हमला करने के लिए वायुसेना की सराहना करते हुए कहा कि पड़ोसी देश का पाप का घड़ा भर चुका था जो आज फूट गया. भारतीय वायुसेना को इस कार्रवाई के लिए बधाई दी और कहा कि सशस्त्र बल हमारे गौरव का प्रतीक हैं. हर भारतीय नागरिकों को वायुसेना पर गर्व है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखाया कि जब दृढ़ निश्चय वाला कोई नेता कोई निर्णय लेने की इच्छाशक्ति रखता है, तो देश की सुरक्षा मजबूत हो जाती है.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सही है कि हम अहिंसा में विश्वास रखते हैं, लेकिन अगर कोई आतंकवाद फैलाएगा तो हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठेंगे. अगर दुश्मन हम पर गोली चलाएगा तो पलटकर हम भी गोली दागेंगे. उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से अपील की कि वे धर्म, जाति तथा दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर देश के लिए एकजुट हों.

 

वहीं, उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने मंगलवार (26 फरवरी) को पाक अधिकृत कश्मीर में हमला करने वाली भारतीय वायु सेना के शौर्य और पराक्रम की सराहना की. राज्यपाल ने यहां एक बयान में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादी शिविरों पर हमला कर उन्हें ध्वस्त करने के महत्वपूर्ण अभियान को अंजाम देने वाली भारतीय वायु सेना के शौर्य एवं पराक्रम की प्रशंसा की. 

राज्यपाल ने कहा कि हमारी सेनाएं हमारा गौरव एवं अभिमान हैं. प्रत्येक देशवासी को अपने सैनिकों पर गर्व है. उन्होंने भारतीय सेना के तीनों अंगों सहित सभी सशस्त्र पुलिस बलों को बधाई दी है.

Trending news