Nepal के पीएम ओली के बयान को UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा 'मानसिक दिवालियापन'

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के भगवान राम को लेकर दिए गए विवादित बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है कि नेपाल पहले आर्यावर्त का ही हिस्सा था, ये बात केपी शर्मा ओली को मालूम होनी चाहिए. 

Nepal के पीएम ओली के बयान को UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा 'मानसिक दिवालियापन'
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

लखनऊ: नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP sharma Oli) अपनी सत्ता हाथ से निकलते देख अब लगातार भारत पर निशाना साध रहे हैं. ओली ने भगवान राम (Lord Ram) को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है जिसको लेकर पूरे देश में गुस्सा है. 

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दिया जवाब
नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के भगवान राम को लेकर दिए गए विवादित बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है कि नेपाल पहले आर्यावर्त का ही हिस्सा था, ये बात केपी शर्मा ओली को मालूम होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ये उनका अमर्यादित बयान है, जो उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है. उन्होंने रामचरितमानस की एक चौपाई भी अपने ट्वीट में लिखी है.

इसे भी पढ़िए: वाराणसी: बनारसी पान का जायका वही, लेकिन सुरक्षा से समझौता बिल्कुल नहीं 

नेपाल के पीएम केपी सिंह ओली ने क्या कहा?
नेपाल के प्रधानमंत्री ने दावा किया है कि भारत ने सांस्कृतिक अतिक्रमण के लिए नकली अयोध्या का निर्माण किया है और असली अयोध्या (Ayodhya) नेपाल में है. ओली ने कहा कि भगवान राम भारतीय नहीं थे और असली अयोध्या भारत में नहीं, नेपाल के बीरगंज में है. भगवान राम पर विवादित बयान को लेकर उन्हें भारत ही नहीं, नेपाल में भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. 

WATCH LIVE TV