डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी ने बंद कराई बिचौलियों की दुकानें
Advertisement

डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी ने बंद कराई बिचौलियों की दुकानें

केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि इस पार्टी के शासन में जहां एक रुपए में केवल 15 पैसे ही जनता के कल्याण पर खर्च होते थे, वहीं केंद्र की मौजूदा नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में तस्वीर बिल्कुल बदल चुकी है. 

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि इस पार्टी के शासन में जहां एक रुपए में केवल 15 पैसे ही जनता के कल्याण पर खर्च होते थे, वहीं केंद्र की मौजूदा नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में तस्वीर बिल्कुल बदल चुकी है. मौर्य ने प्रदेश भाजपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित 'सामाजिक प्रतिनिधि बैठक' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जनकल्याणकारी कार्यों के लिए आवंटित धन के एक रुपए में से केवल 15 पैसे ही कार्यों पर खर्च होते थे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सभी बिचौलियों की दुकानें बंद हो चुकी हैं और भ्रष्टाचार खत्म हो गया है. अब जनता के लिए जारी धन का सौ प्रतिशत उसी पर खर्च होता है.

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से प्रहार करते हुए कहा कि जो लोग मुंह में सोने-चांदी के चम्मच लेकर पैदा हुए उन्होंने देश के गरीबों को मुफलिसी की गर्त में धकेला. इसके अलावा उन्होंने परिवारवाद, भाई-भतीजावाद और जातिवाद फैलाया.

इकलौती बीजेपी ऐसी पार्टी है जो OBC के विकास के लिए काम कर रही है: मौर्य

मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक की शुरुआत करके इंडिया और भारत के बीच की खाई को समाप्त कर दिया है. इस योजना के जरिए बैंक ग्रामीणों, गरीबों, किसानों और मजदूरों के पास खुद चलकर आएगा. उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को फिर से जोरदार बहुमत देने की अपील भी की.

(इनपुट-भाषा)

Trending news