यूपी चुनाव 2017: रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति के लिए अखिलेश ने किया प्रचार
Advertisement

यूपी चुनाव 2017: रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति के लिए अखिलेश ने किया प्रचार

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को अमेठी में रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति के लिए प्रचार किया। बता दें कि सुपीम कोर्ट के आदेश के बाद गायत्री प्रजापति के खिलाफ बीते दिनों रेप का केस दर्ज हुआ है।  

फोटो सौजन्‍य: एएनआई ट्वीटर

अमेठी : उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को अमेठी में रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति के लिए प्रचार किया। बता दें कि सुपीम कोर्ट के आदेश के बाद गायत्री प्रजापति के खिलाफ बीते दिनों रेप का केस दर्ज हुआ है।  

जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव ने सोमवार को अमेठी में एक जनसभा को संबोधित किया और गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांगे। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने मंत्री के साथ मंच साझा नहीं किया। जब अखिलेश मंच पर पहुंचे तो गायत्री नीचे बैठे नजर आए। अखिलेश के मंच से उतरकर जाने के बाद ही गायत्री प्रजापति मंच पर पहुंचे। बता दें कि गायत्री प्रजापति अमेठी से सपा उम्‍मीदवार हैं और अखिलेश कैबिनेट में मंत्री हैं। सपा अध्यक्ष ने अमेठी सीट से सपा प्रत्याशी और उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर हाल में दर्ज हुए सामूहिक बलात्कार के मुकदमे में आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति का नाम नहीं लिया।

हालांकि, अखिलेश ने अपने संबोधन में आरोपी मंत्री को लेकर कहा कि इन्हें जिता देना, आजकल ये न्यूज में छाए हुए हैं। अखिलेश ने इस दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने पीएम के बिजली को लेकर दिए बयान पर कहा कि पीएम गंगा को मानते हैं तो गंगा की कसम खाकर कहें कि काशी को बिजली नहीं मिली। हमने काशी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया और उसे 24 घंटे बिजली मिलती है। अखिलेश ने नोटबंदी को लेकर भी पीएम पर निशाना साधा और कहा कि लोगों को परेशान होना पड़ा। वह आज तक काला धन का हिसाब नहीं दे सके।

बाद में सपा नेता गायत्री प्रजापति जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गए और उन्‍होंने कहा कि कोर्ट मेरी बात जरूर सुनेगा और मेरे साथ न्‍याय होगा।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में मंत्री गायत्री प्रजापति और उनके समर्थकों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है। इसके बावजूद अखिलेश आज गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांगने अमेठी पहुंचे।

Trending news