close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी: सहारनपुर में छात्रा के साथ गैंगरेप, अश्‍लील वीडियो क्लिप भी बनाई

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अन्तर्गत छात्रा के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। छात्रा की अश्लील क्लिपिंग भी बनाई। पुलिस ने अदालत के आदेश पर मामला दर्ज किया है।

यूपी: सहारनपुर में छात्रा के साथ गैंगरेप, अश्‍लील वीडियो क्लिप भी बनाई

सहारनपुर : उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अन्तर्गत छात्रा के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। छात्रा की अश्लील क्लिपिंग भी बनाई। पुलिस ने अदालत के आदेश पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) डा. धर्मवीर सिह ने बताया कि युवती ने गांव के एक कालेज की छात्रा है। गत 20 सितम्बर को उसका प्रेमी दिनेश बहला फुसलाकर सहारनपुर की कृष्णाधाम कालोनी स्थित अपने दोस्त के मकान पर ले गया जहां आरोपी का भाई और उसका दोस्त पहले से ही मौजूद थे और इन तीनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि छात्रा की अश्लील क्लिपिंग बनाई और इसे सार्वजनिक करने की धमकी दी। पीडित का आरोप है कि छह अक्तूबर को आरोपी ने फोन पर उसकी अश्लील क्लिपिंग नष्ट करने का आश्वासन दिया और उसे एक बार फिर से कृष्णाधाम कालोनी में बुलाया जहां इन लोगों ने दिल्ली चलने का दबाव बनाया। विरोध करने पर तीनों ने उससे मारपीट की।

पीडि़त छात्रा ने तीनों युवकों पर आरोप लगाया कि ये तीनों एक गिरोह के रूप में लडकियों को झूठे प्रेमजाल में फंसाकर उन्हें ब्लेकमेल करके दिल्ली में बेचने का काम करते है। अदालत के आदेश पर दिनेश सहित उसके भाई व दोस्त के मामला दर्ज किया है।