बेहतर जीवन के लिए विकास कार्यों में तेजी लाई, कई परियोजनाएं शुरू की: अखिलेश
Advertisement

बेहतर जीवन के लिए विकास कार्यों में तेजी लाई, कई परियोजनाएं शुरू की: अखिलेश

ऐसे समय में जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों की मुश्किलों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर ‘बेपरवाह’ होने के लिए हमला बोला है, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी सरकार विकास कार्यों में ‘तेजी लाई’ है और ‘लोगों का जीवन बेहतर बनाने’ के लिए उसने कई परियोजनाएं शुरू की हैं।

बेहतर जीवन के लिए विकास कार्यों में तेजी लाई, कई परियोजनाएं शुरू की: अखिलेश

आगरा : ऐसे समय में जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों की मुश्किलों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर ‘बेपरवाह’ होने के लिए हमला बोला है, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी सरकार विकास कार्यों में ‘तेजी लाई’ है और ‘लोगों का जीवन बेहतर बनाने’ के लिए उसने कई परियोजनाएं शुरू की हैं।

कुशीनगर में मोदी के भाषण का जिक्र किए बगैर अखिलेश ने रविवार को कहा कि मोदी सरकार आगरा के लिए अपने वादों को पूरा करने में ‘विफल’ रही है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज कुशीनगर में केन्द्र की किसान कल्याण योजनाओं को ‘लागू नहीं करने’ के लिए सपा सरकार की आलोचना की।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘हमारी सरकार विकास कार्यों में तेजी लाई है और उसने कई परियोजनाएं शुरू की हैं जिनसे लोगों का जीवन बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।’ ताज की नगरी आगरा के लिए कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद उन्होंने नोटबंदी को लेकर भी केन्द्र पर हमला बोला और कहा कि इस कदम से किसान, श्रमिक और दुकानदार बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा, ‘पर्याप्त तैयारी के बगैर रातोंरात निर्णय करने से आम लोगों के लिए कई समस्याएं पैदा हो गईं।’ मुख्यमंत्री ने यह भी कहा, ‘2,000 रुपये के नोट से लोगों को कम समय में कालाधन जमा करने में केवल मदद ही मिलेगी। भ्रष्टाचार और कालाधन नहीं रकेगा, बल्कि लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।’ 

Trending news