close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

योगी के मंत्री ने फिरोज गांधी की कब्र पर अर्पित की श्रद्धांजलि, कहा-राहुल गांधी भी आएं

प्रयागराज धर्मिक नगरी के साथ सियासी गढ़ भी माना जाता रहा है. नेहरू-गांधी परिवार की जन्मस्थली पर मोहसिन रजा ने कांग्रेस नेताओं को चिढ़ाने का काम किया.

योगी के मंत्री ने फिरोज गांधी की कब्र पर अर्पित की श्रद्धांजलि, कहा-राहुल गांधी भी आएं
मोहसिन रजा ने इससे पहले भी राहुल गांधी से अपने दादा की कब्र पर आने को कहा था.

प्रयागराज : प्रयागराज कुंभ मेले में भक्ति के साथ सियासी रंग भी चढ़ने लगा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित उनकी कैबिनेट के मंत्रियों का लगातार कुंभ नगरी में आना हो रहा है. एक तरफ जहां पौष पूर्णिमा का स्नान था, तो वहीं देश के दो बड़े राज्यों के मुख्यमंत्री सहित उत्तर प्रदेश सरकार के अकेले मुस्लिम राज्य मंत्री मोहसिन रजा भी संगम तक पहुंचे. जहां पर कंबल वितरण कर गरीबों से आशीष लिया. तो वही संतों महंतों का भी आशीर्वाद प्राप्त किया.

प्रयागराज धर्मिक नगरी के साथ सियासी गढ़ भी माना जाता रहा है. नेहरू-गांधी परिवार की जन्मस्थली पर मोहसिन रजा ने कांग्रेस नेताओं को चिढ़ाने का काम किया. मोहसिन रजा मंफोर्डगंज स्थित फिरोज गांधी की कब्र पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. बता दें कि लंबे समय से फिरोज गांधी की मजार पर गांधी परिवार का कोई भी शख्स नहीं गया है.

क्या 2019 चुनाव में यूपी में डोमिनेंट कास्ट नहीं, वोट बैंक होंगी 'अगड़ी जातियां'

बीते दिनों प्रयागराज आए उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा था कि राहुल गांधी को कुंभ की भव्यता देखनी चाहिए और अपने दादा की कब्र पर फूल चढ़ाना चहिये. ऐसे में यूपी सरकार के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने जाकर सियासी हवा दी है.

बता दें फिरोज गांधी पारसी थे. इलाहाबाद के मंफोर्डगंज इलाके की पारसी कब्रिस्तान में उनकी कब्र है. एक तरफ जहां कुंभ मेले में राम मंदिर का मुद्दा हर रोज गर्म हो रहा है तो वहीं फिरोज गांधी की मजार पर जाकर भाजपा के मुस्लिम मंत्री ने कांग्रेसियों को भड़काने का काम किया है.