चार बार से था ग्राम प्रधान, पांचवी बार मैदान में उतरा तो विरोधियों ने मार दी गोली

गोली चलने की आवाज से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद ग्रामीण दौड़कर घटना स्थल पर पहुंचे.घायल ग्राम प्रधान को अस्पताल पहुंचाया. 

चार बार से था ग्राम प्रधान, पांचवी बार मैदान में उतरा तो विरोधियों ने मार दी गोली
मृतक विजेंद्र यादव

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में प्रधान पद के प्रत्याशी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. प्रत्याशी की हत्या के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उनको शांत कराया. साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

क्या है मामला 
 मामला काशी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के इंद्रपुर गांव का बताया जा रहा है. बीते शनिवार की रात बदमाशों ने ग्राम प्रधान उम्मीदवार विजेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. विजेंद्र यादव इंद्रपुर गांव से लगातार 20 वर्षों से प्रधान थे. उन्होंने दो दिन पहले ही नामांकन पर्चा दाखिल किया था. बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन वह चुनावी प्रचार के बाद देर शाम घर लौट रहे थे. इस दौरान सैरा गांव के समीप अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. 

Indian Idol के मंच पर प्रतिभा दिखाने वाली फरमानी नाज को मिल रही है जान से मारने की धमकी

गोली की आवाज सुन पहुंचे ग्रामीण 
गोली चलने की आवाज से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद ग्रामीण दौड़कर घटना स्थल पर पहुंचे. विजेंद्र को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे. जहां पर उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने उनके मौत की पुष्टि कर दी. वहीं, मौत की खबर सुनते ही सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक बीएचयू पहुंच गए. 

बच्चे के लिए खूंखार LION से भिड़ गई ZEBRA की मां, देखें Amazing video

क्या बोली पुलिस 
पुलिस ने  बताया कि बाड़ागांव इलाके के सैरा गांव के पास ढोल बजवा मोड़ पर शनिवार की रात करीब 9 बजे बदमाशों ने 48 वर्षीय पूर्व प्रधान विजेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस चुनावी रंजिश व जमीन विवाद को वारदात की वजह मान कर जांच कर रही है. पुलिस ने मौके से कारतुस के 6 खोखा बरामद किया है. पुलिस के अनुसार पूर्व प्रधान स्थानीय थाने के हिस्ट्री शीटर भी थे.

WATCH LIVE TV