close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उप्र: अगले 24 घंटे तेज बारिश के आसार, तापमान में आई गिरावट

मौसम विभाग ने उत्‍तर प्रदेश के पूर्वांचल में भारी बारिश की संभावना जताई है. वहीं पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के लोगों को सिर्फ बूंदाबांदी से ही संतोष करना होगा. 

उप्र: अगले 24 घंटे तेज बारिश के आसार, तापमान में आई गिरावट
मंगलवार को हुई बारिश के बाद लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों के तापमान में गिरावट आई है. (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी और आस-पास इलाकों में मंगलवार रात बारिश होने के बाद बुधवार को लखनऊ का तापमान गिर गया है. वहीं, मौसम विभाग ने 24 घंटे में तेज बारिश होने के आसार जताए हैं. 

मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान करीब 25 डिग्री सेल्सियस रहा. मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि आज भी आसमान में बादल छाए रहेंगे.

मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि अगले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के कुछ हिस्सों में तेज बारिश होगी, जबकि अन्‍य क्षेत्रों में बिजली कड़कने के साथ हल्की बौछारें पड़ेगी. 

संभावना जताई गई है कि पूर्वांचल के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है, तो वहीं पश्चिमी उप्र में कुछ जिलों को छोड़कर सिर्फ बूंदाबांदी के आसार जताए गए हैं.

Live TV: 

बुधवार को आगरा का न्यूतनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस, कानपुर का 24 डिग्री, फैजाबाद का 25 डिग्री, बरेली का 25 डिग्री, झांसी का 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. 

मंगलवार को लखनऊ का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. 

(इनपुट: आईएएनएस एजेंसी)