लॉकडाउन में भी बसपा नेता को खाना है मटन, DM को चिट्ठी लिख की मीट शॉप खोलने की मांग

सपा नेता हाजी शकील ने मीट मार्केट को खोले जाने की अनुमति को लेकर अजीबो गरीब तर्क देते हुए कहा कि मुसलमानों को हेल्थी खाने की जरूरत होती है. इसलिए हेल्थी रहने के लिए मीट शॉप मार्केट को खोले जाने की अनुमति देना जरुरी है. 

लॉकडाउन  में भी बसपा नेता को खाना है मटन, DM को चिट्ठी लिख की मीट शॉप खोलने की मांग

सुनील सिंह\संभल: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए प्रदेश में लॉकडाउन को सोमवार 10 मई तक के लिए बढ़ा दिया है. कोरोना महामारी के बीच संभल नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पति और बसपा नेता हाजी शकील की अजीबो गरीब मांग सामने आई है. बसपा नेता ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर मुसलमानों के लिए मीट मार्केट को खोले जाने के लिए अनुमति देने की मांग की है.

DM को सौंपा ज्ञापन
संभल में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष आरिफा शकील के हाजी शकील ने जनपद के डीएम संजीव रंजन को 
एक ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में उन्होंने लिखा है, जिला प्रसासन ने गाइडलाइन जारी कर सब्जी और किराने की दुकाने तो खोले जाने की अनुमति दी है. लेकिन मीट शॉप खोले जाने पर पाबंदी लगा दी है.  जिस वजह से इलाके के मुस्लिम समाज के लोग उनके घर पर आकर उनसे शिकायत कर रहे कि उन्हें एक हफ्ते से मीट नहीं मिला है इसलिए मीट मार्केट खुलवाए .

VIDEO: अमेठी में ग्राम प्रधान इमरान खान की बाइक रैली में बजा 'इमरान आया नया पाकिस्तान आया' सॉन्ग

मुसलमानों को हेल्थी खाने की जरूरत
 बसपा नेता हाजी शकील ने मीट मार्केट को खोले जाने की अनुमति को लेकर अजीबो गरीब तर्क देते हुए कहा कि मुसलमानों को हेल्थी खाने की जरूरत होती है. इसलिए हेल्थी रहने के लिए मीट शॉप मार्केट को खोले जाने की अनुमति देना जरुरी है. 

OXYGEN की किल्लत के बीच UP के डॉक्टर ने निकाला सप्लाई का देसी जुगाड़, ऐसे मिल रही हैं सांसें

बसपा नेता हाजी शकील ने ऑक्सीजन की कमी के मामले में कहा कि जिले में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है. यदि कमी है तो उन्हें बताया जाए संभल में जल्दी ही ऑक्सीजन प्लांट खोला जायगा. 

इधर पति ढूंढ रहा, पत्नी दुधमुंहे बच्चे को लेकर प्रेमी के घर के सामने दे रही धरना

WATCH LIVE TV