close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपीः सीतापुर में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

इस सड़क हादसे में मरने वाले सभी शहर कोतवाली इलाके के दलावल गांव के रहने वाले हैं. ट्रैक्टर ट्राली से बारात मछरेहटा जा रही थी.

यूपीः सीतापुर में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल
इस सड़क हादसे में मरने वाले सभी शहर कोतवाली इलाके के दलावल गांव के रहने वाले हैं

राजकुमार दीक्षित, सीतापुरः यूपी के सीतापुर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा जिले के शहर कोतवाली इलाके के लखीमपुर सीतापुर मार्ग पर बीती रात हुआ. ये हादसा उस वक्त हुआ जब बारात ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली को पराग दूध के टैंकर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए गंभीर घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया. मंगलवार सुबह इस हादसे में मरने वालों की संख्या 8 पहुंच गई है.

इस सड़क हादसे में मरने वाले सभी शहर कोतवाली इलाके के दलावल गांव के रहने वाले हैं. ट्रैक्टर ट्राली से बारात मछरेहटा जा रही थी.वहीं इस भीषण सड़क हादसे के बाद हाईवे पर मौजूद लोग उत्तेजित हो गए और हंगामा करने लगे लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. वहीं सड़क हादसे पर एसपी एलआर कुमार ने सोमवार रात को बताया था कि इस घटना में 6 लोगों की मौत हुई है वहीं 22 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

आपको बता दें कि इस सड़क हादसे के बाद प्रशासन व पुलिस का पूरा अमला जिला अस्पताल पहुंचा वहीं आम जनमानस की भीड़ जिला अस्पताल में इकट्ठा हो गई भीड़ को बेकाबू होता देख एसपी एलआर कुमार ने आसपास स्थानों सहित पीएससी को जिला अस्पताल में तैनात कर दिया.