उत्तर प्रदेश: पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था बेटा, हादसे में गई जान

सड़क हादसे में घायल सुनील कुमार (32) को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

उत्तर प्रदेश: पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था बेटा, हादसे में गई जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) के लखीमपुर जिले  (Lakhimpur) में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. दरअसल, यहां एक शख्स के पिता की मौत हो गई. अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए सामान खरीदने वह बाजार जा रहा था तभी वह हादसे का शिकार हो गया और उसकी जान चली गई. शख्स की बाइक वैन से टकरा गई थी. यह हादसा शनिवार को मितौली-मैगलगंज लिंक रोड पर हुआ.

जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसे में घायल सुनील कुमार (32) को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों ने कहा कि सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हुई है क्योंकि उसने हेलमेट नहीं पहन रखा था.

यह भी पढ़ें: जबलपुर: ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी बस, दर्दनाक हादसे में 5 की मौत, कई घायल

वैन चालक घटनास्थल से भागने में सफल रहा, लेकिन राहगीरों ने उसके वाहन का पंजीकरण नंबर नोट कर लिया. वैन के मालिक और चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पिता के शव के साथ अब बेटे का भी अंतिम संस्कार आज यानि रविवार को किया जाएगा. खबरों के मुताबिक, शिवपुरी गांव के निवासी सुनील कुमार के पिता राम असरे का निधन शुक्रवार की रात को लंबे समय से चल रही बीमारी के बाद हुआ था. 

यह भी देखें